आखिरकार जेल प्रशासन ने केजरीवाल को इन्सुलिन दी : आप

आखिरकार जेल प्रशासन ने केजरीवाल को इन्सुलिन दी : आप

आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि आखिरकार जेल प्रशासन ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बढ़ती हुई सुगर के लिए इन्सुलिन दी।

नई दिल्ली । आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि आखिरकार जेल प्रशासन ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बढ़ती हुई सुगर के लिए इन्सुलिन दी।

आप नेता एवं दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने केजरीवाल को तिहाड़ जेल में इन्सुलिन देने के बाद एक्स पर कहा ''हनुमान जन्मोत्सव पर खुशखबरी। खबर आ रही है अंतत: जेल प्रशासन ने मुख्यमंत्री को बढ़ती हुई सुगर के लिए इन्सुलिन दी।"

उन्होंने कहा कि आज देश की राजधानी के मुख्यमंत्री को एक इन्सुलिन के लिये भी अदालत जाना पड़ रहा है। भाजपा और केंद्र सरकार के अधीन अधिकारी कहते हैं कि सभी क़ैदी एक समान हैं। क्या इन्सुलिन के लिये सभी तिहाड़ के क़ैदी अदालत जाते हैं ? क्या सभी क़ैदियों को बीमारी की दवाई के लिए अदालत जाना पड़ता है ?  क्या सभी क़ैदियों को इन्सुलिन के लिये एक हफ़्ता टेलीविजन और अखबार में बहस करनी पड़ती है ?

आप नेता आतिशी ने कहा ''बजरंग बली की जय। हनुमान जयंती पर मिली खुशखबरी - तिहाड़ प्रशासन ने आखिरकार अरविंद केजरीवाल जी को इन्सुलिन दी। यह हनुमान जी के आशीर्वाद और दिल्ली वालों के संघर्ष का नतीजा है। इस संघर्ष के दौर में भी बजरंग बली का आशीर्वाद हम सब पर बना हुआ है।"

Read More अदरक महंगी, खरीदना मुश्किल

Post Comment

Comment List

Latest News

मदन दिलावर ने संभाली चुनाव-प्रचार की कमान, बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक मदन दिलावर ने संभाली चुनाव-प्रचार की कमान, बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक
पार्टी जीतेगी तो प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी और सांसद भी हमारा होगा, तो फिर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी...
मोदी की तरह जुमले नहीं छोड़ती कांग्रेस, सत्ता में आने पर किसानों का कर्जा होगा माफ : सैलजा 
अवसर मिलने पर आकाश छू सकती है लड़कियां : कलराज 
लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद डोटासरा, पायलट के सियासी भविष्य पर सबकी नजरें
म्यांमार में भीषण गर्मी के कारण 50 लोगों की मौत
वोटबैंक के लिए आरक्षण खत्म करने की साजिश में लगी हैं कांग्रेस : मोदी
बाजार में बढ़ी खरबूजा-तरबूज की मांग, शरीर में पानी की कमी को करता है पूरा