अब दूसरे राज्यों में कमान संभाल रहे राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता

अब दूसरे राज्यों में कमान संभाल रहे राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दोनों फेज पूरे होने के बाद अब राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता अन्य राज्यों में प्रचार करने पहुंच गए हैं।

जयपुर। राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दोनों फेज पूरे होने के बाद अब राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता अन्य राज्यों में प्रचार करने पहुंच गए हैं। पूर्व सीएम अशोक गहलोत पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और कांग्रेस महासचिव सचिन पायलट ने अन्य राज्यों में दौरे तय हो गए हैं। पायलट के तो केरल, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़ जैसे राज्यों में दौरे शुरू भी हो गए हैं।

राजस्थान के प्रभारी सुखजिन्दर सिंह रंधावा, प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ,नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, कांग्रेस महासचिव सचिन पायलट, रघु शर्मा, जीतेन्द्र सिंह, सीपी जोशी, अशोक चांदना सहित कई नेता अन्य राज्यों में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में वोट देने की मतदाताओं से अपील करेंगे। पायलट राजस्थान के साथ केरल, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़ आदि राज्यों के दौरे कर रहे हैं। गंगानगर प्रत्याशी कुलदीप इंदौरा के पास मध्यप्रदेश की कमान है। गहलोत और डोटासरा के पास भी कई राज्यों में प्रचार करने की जिम्मेदारी है। आगामी दिनों में इन नेताओं के दौरों में बढ़ोतरी होगी। प्रत्याशियों की डिमांड अनुसार राजस्थान से पायलट की सबसे ज्यादा डिमांड है। उसके बाद गहलोत और डोटासरा की मांग सबसे ज्यादा है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सीएम तक संदेश भिजवा दो, भ्रष्टाचार के मामलों की सीबीआई से जांच हो : मीणा सीएम तक संदेश भिजवा दो, भ्रष्टाचार के मामलों की सीबीआई से जांच हो : मीणा
इस मुलाकात के बाद मीणा ने कहा कि मेरा यह संदेश सीएम तक पहुंचा दो, कि जेजेएम और डीओआईटी में...
संयुक्त प्रेस वार्ता में बोले खड़गे- 4 जून को नतीजे चौंकाने वाले होंगे, I.N.D.I.A. गठबंधन की बनेगी सरकार
Freedom Of The City Of London Title से सम्मानित हुयी शबाना आजमी
Madhuri Dixit Birthday : माइक्रोबॉयलोजिस्ट की पढ़ाई बीच में छोड़ चुना फिल्मी करियर, फिल्म तेजाब ने दिलाई इंडस्ट्री में पहचान
शत-प्रतिशत वित्तीय समावेशन एवं डिजिटलिकरण होगा सुनिश्चित 
गाजा में शरणार्थी शिविर पर इजरायल का हवाई हमल में 40 लोगों की मौत, बच्चे भी हताहत
इंग्लिश मीडियम स्कूलों को हिंदी करने के विरोध में कांग्रेस का धरना, भजनलाल सरकार पर साधा निशाना