एसीबी ने वार्ड पंच को एक लाख की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है

एसीबी ने वार्ड पंच को एक लाख की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

एसीबी की जालोर टीम ने कार्रवाई करते हुये वार्ड पंच, ग्राम पंचायत माण्डवला, तहसील व जिला जालोर को परिवादी से एक लाख रुपए की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

जयपुर। एसीबी की जालोर टीम ने कार्रवाई करते हुये वार्ड पंच, ग्राम पंचायत माण्डवला, तहसील व जिला जालोर को परिवादी से एक लाख रुपए की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक बीएल सोनी ने बताया कि एसीबी की जालोर इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि उसके विरूद्ध मुख्य कार्यकारी अधिकारी, जिला परिषद जालोर एवं पुलिस थाना में की गई शिकायत में मदद करवाने की एवज में वार्ड पंच, ग्राम पंचायत माण्डवला तहसील व जिला जालोर द्वारा 11 लाख रुपये रिश्वत राशि मांग कर परेशान किया जा रहा है।

इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महावीर सिंह के नेतृत्व में उनकी टीम ने ट्रेप करते हुये वार्ड पंच, ग्राम पंचायत माण्डवला तहसील व जिला जालोर को परिवादी से एक लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

महाराष्ट्र के मंत्रियों ने कर्नाटक में प्रवेश की कोशिश की, तो होगी कार्रवाई : सीएम बोम्मई महाराष्ट्र के मंत्रियों ने कर्नाटक में प्रवेश की कोशिश की, तो होगी कार्रवाई : सीएम बोम्मई
बोम्मई ने कहा कि अगर महाराष्ट्र के मंत्री राज्य में प्रवेश करने का प्रयास करते हैं, तो संबंधित अधिकारियों को...
रूस में ईंधन टैंकर में आग लगने से 3 लोगों की मौत
बर्ड फ्लू का प्रकोपः 3 लाख से ज्यादा मुर्गियां मारेगा जापान
अंडर-19 महिला विश्व कप में शेफाली करेंगी भारत की कप्तानी
राहुल की केन्द्र सरकार को समय रहते संभल जाने की हुंकारः गहलोत
कृषि पर्यवेक्षक, ग्राम विकास अधिकारी और पटवारी के पद खाली पड़े, जनता भटक रही
ओवरलोड वाहनों के कारण जर्जर हुईं संपर्क सड़कें