प्रशासन संग अभियान चढ़ा राजनीति की भेंट:शिविर में जमकर हंगामा विकास अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी

प्रधान बिरमा देवी समर्थक पंचायत समिति सदस्यों, सरपंचों और वार्ड पंचों ने बीडीओ के विरोध में जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया।

प्रशासन संग अभियान चढ़ा राजनीति की भेंट:शिविर में जमकर हंगामा विकास अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी

आमजन की सुविधा के लिए चलाया जा रहा प्रशासन गांव के संग अभियान 2021 का आखिरी मेगा शिविर पिलानी में राजनीति की भेंट चढ़ गया। पिलानी के वार्ड 2 के राजकीय उगा माध्यमिक विद्यालय में आयोजित शिविर में प्रधान बिरमा देवी समर्थक पंचायत समिति सदस्यों, सरपंचों और वार्ड पंचों ने बीडीओ के विरोध में जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया। आमजन की सुविधा के लिए चलाया जा रहा प्रशासन गांव के संग अभियान 2021 का आखिरी मेगा शिविर पिलानी में राजनीति की भेंट चढ़ गया। पिलानी के वार्ड 2 के राजकीय उगा माध्यमिक विद्यालय में आयोजित शिविर में प्रधान बिरमा देवी समर्थक पंचायत समिति सदस्यों, सरपंचों और वार्ड पंचों ने बीडीओ के विरोध में जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया।

झुंझुनूं l आमजन की सुविधा के लिए चलाया जा रहा प्रशासन गांव के संग अभियान 2021 का आखिरी मेगा शिविर पिलानी में राजनीति की भेंट चढ़ गया। पिलानी के वार्ड 2 के राजकीय उगा माध्यमिक विद्यालय में आयोजित शिविर में प्रधान बिरमा देवी समर्थक पंचायत समिति सदस्यों, सरपंचों और वार्ड पंचों ने बीडीओ के विरोध में जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया।  19 विभागों से 100 अधिक कार्मिक पहुंचे l

प्रशासन गांव के संग अभियान चढ़ा राजनीति की भेंट

एडीएम जेपी गौड़, बीडीओ सुशीला यादव, तहसीलदार मांगेराम पूनिया के पर्यवेक्षण में करीब 19 विभागों के 100 से अधिक कार्मिक शिविर में उपस्थित थे। लगभग सभी ग्राम पंचायतों के ग्राम विकास अधिकारी व अन्य कर्मचारी भी शिविर में आए थे।

बीडीओ पर लगे आरोपों की बौछार

Read More 25 और 26 मार्च को बंद रहेंगे बाबा श्याम के पट

दोपहर 2 बजे के करीब प्रधान बिरमा संदीप रायला के नेतृत्व में पंचायत समिति सदस्य और सरपंच शिविर स्थल पर पहुंचे। जहां बीडीओ के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की गई। बाद में एडीएम जेपी गौड़ से वार्ता में प्रधान समर्थक प्रतिनिधि नीतिराज सिंह, सरपंच नरेन्द्र धनखड़ आदि ने बीडीओ पर आरोपों की बौछार कर दी।

Read More Sikar: अमराराम की नामांकन सभा में BJP पर बरसे डोटासरा, बोले- नहीं चलेगा 400 पार का प्रचार, 100-125 पार करलो तो गनीमत मानना

बीडीओ की कार्यशैली पर सवाल

Read More कांग्रेस ने हमेशा वोट की राजनीति की, हम सभी लोगों के हित में काम करेंगे: भजनलाल शर्मा

प्रधान बिरमा देवी ने भी बीडीओ की कार्यशैली पर आपत्ति दर्ज करवाई। बाद में प्रधान सहित सभी असंतुष्ट पंचायत समिति सदस्य सदस्य और सरपंच मंच पर ही अधिकारियों के सामने धरने पर बैठ गए। इस दौरान मुख्य मांग बीडीओ को हटाने की ही थी। एडीएम जेपी गौड़ को कई तरह की शिकायतें लिखित में दी गईं बाद में एडीएम गौड़ ने अन्य लोगों से भी शिकायतें लिखित में ही देने के लिए कहा। 

Post Comment

Comment List

Latest News

कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
जनसभा को संबोधित करते हुए विजया रहाटकर ने कहा कि देश में लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व...
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी
अनदेखी के चलते लगभग 3 करोड़ के राजस्व की हानि