प्रशासन संग अभियान चढ़ा राजनीति की भेंट:शिविर में जमकर हंगामा विकास अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी

प्रधान बिरमा देवी समर्थक पंचायत समिति सदस्यों, सरपंचों और वार्ड पंचों ने बीडीओ के विरोध में जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया।

प्रशासन संग अभियान चढ़ा राजनीति की भेंट:शिविर में जमकर हंगामा विकास अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी

आमजन की सुविधा के लिए चलाया जा रहा प्रशासन गांव के संग अभियान 2021 का आखिरी मेगा शिविर पिलानी में राजनीति की भेंट चढ़ गया। पिलानी के वार्ड 2 के राजकीय उगा माध्यमिक विद्यालय में आयोजित शिविर में प्रधान बिरमा देवी समर्थक पंचायत समिति सदस्यों, सरपंचों और वार्ड पंचों ने बीडीओ के विरोध में जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया। आमजन की सुविधा के लिए चलाया जा रहा प्रशासन गांव के संग अभियान 2021 का आखिरी मेगा शिविर पिलानी में राजनीति की भेंट चढ़ गया। पिलानी के वार्ड 2 के राजकीय उगा माध्यमिक विद्यालय में आयोजित शिविर में प्रधान बिरमा देवी समर्थक पंचायत समिति सदस्यों, सरपंचों और वार्ड पंचों ने बीडीओ के विरोध में जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया।

झुंझुनूं l आमजन की सुविधा के लिए चलाया जा रहा प्रशासन गांव के संग अभियान 2021 का आखिरी मेगा शिविर पिलानी में राजनीति की भेंट चढ़ गया। पिलानी के वार्ड 2 के राजकीय उगा माध्यमिक विद्यालय में आयोजित शिविर में प्रधान बिरमा देवी समर्थक पंचायत समिति सदस्यों, सरपंचों और वार्ड पंचों ने बीडीओ के विरोध में जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया।  19 विभागों से 100 अधिक कार्मिक पहुंचे l

प्रशासन गांव के संग अभियान चढ़ा राजनीति की भेंट

एडीएम जेपी गौड़, बीडीओ सुशीला यादव, तहसीलदार मांगेराम पूनिया के पर्यवेक्षण में करीब 19 विभागों के 100 से अधिक कार्मिक शिविर में उपस्थित थे। लगभग सभी ग्राम पंचायतों के ग्राम विकास अधिकारी व अन्य कर्मचारी भी शिविर में आए थे।

Read More लंपी रोग: कृषि मंत्री ने विभागीय अधिकारियों की ली समीक्षा बैठक

बीडीओ पर लगे आरोपों की बौछार

दोपहर 2 बजे के करीब प्रधान बिरमा संदीप रायला के नेतृत्व में पंचायत समिति सदस्य और सरपंच शिविर स्थल पर पहुंचे। जहां बीडीओ के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की गई। बाद में एडीएम जेपी गौड़ से वार्ता में प्रधान समर्थक प्रतिनिधि नीतिराज सिंह, सरपंच नरेन्द्र धनखड़ आदि ने बीडीओ पर आरोपों की बौछार कर दी।

बीडीओ की कार्यशैली पर सवाल

Read More युवा कौशल से जुड़कर स्वरोजगार करें प्राप्त

प्रधान बिरमा देवी ने भी बीडीओ की कार्यशैली पर आपत्ति दर्ज करवाई। बाद में प्रधान सहित सभी असंतुष्ट पंचायत समिति सदस्य सदस्य और सरपंच मंच पर ही अधिकारियों के सामने धरने पर बैठ गए। इस दौरान मुख्य मांग बीडीओ को हटाने की ही थी। एडीएम जेपी गौड़ को कई तरह की शिकायतें लिखित में दी गईं बाद में एडीएम गौड़ ने अन्य लोगों से भी शिकायतें लिखित में ही देने के लिए कहा। 

Post Comment

Comment List

Latest News

फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल
नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा, ''शुभ आरंभ, लेटर्स टू मिस्टर खन्ना। उन्होंने सन्नी कौशल को भी टैग किया। है।...
पुतिन की परमाणु हथियारों के इस्तेमाल की धमकी, ईयू ने कहा इसे हल्के में न लें
पायलट के घर पर पहुंचा बुलडोजर, कर दी यह गलती
जेईसीआरसी ने आयोजित किया क्लाउड समिट' 22, 50 इंस्टीट्यूशंस के 4000 से ज्यादा छात्रों ने भाग लिया
तेज बारिश व अतिवृष्टि से फसलों को भारी नुकसान, पूनियां ने की किसानों को मुआवजा देने की मांग
खास परिस्थितियों के लिए अभ्यास करता हूं: दिनेश कार्तिक
एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार,42 एटीएम कार्ड व 1 स्वैप मशीन बरामद