दुर्लभ ग्रुप का रक्तदान करके महिला की जान बचाने वाला कांस्टेबल सम्मानित

महिला की जान को बचाने के लिए ड्यूटी के दौरान ही किशनलाल ने जिला अस्पताल के ब्लड बैंक में ब्लड डोनेट किया।

दुर्लभ ग्रुप का रक्तदान करके महिला की जान बचाने वाला कांस्टेबल सम्मानित

चूरू। अपनी ड्यूटी के दौरान अनजान महिला के लिए दुर्लभ गु्रप का रक्तदान करने वाले चूरू तहसील के गांव ढाढरिया चारणान निवासी पुलिस के जवान किशनलाल को सिरोही एसपी ने सम्मानित कर हौसला अफजाई की है। किशनलाल के सम्मानित होने पर ग्रामीणों ने खुशी जताते हुए बधाईयां दी है।

 चूरू। अपनी ड्यूटी के दौरान अनजान महिला के लिए दुर्लभ गु्रप का रक्तदान करने वाले चूरू तहसील के गांव ढाढरिया चारणान निवासी पुलिस के जवान किशनलाल को सिरोही एसपी ने सम्मानित कर हौसला अफजाई की है। किशनलाल के सम्मानित होने पर ग्रामीणों ने खुशी जताते हुए बधाईयां दी है। वहीं सिपाही किशनलाल ने बताया कि जिला अस्पताल सिरोही के पास ड्यूटी के दौरान एक अपरिचित व्यक्ति ने अपने परिवार की एक महिला को आॅपरेशन के बाद ब्लड गु्रप 0 नेगेटिव के खून की आवश्यकता बताते हुए ब्लड के लिए अपील की जिस पर महिला की जान को बचाने के लिए ड्यूटी के दौरान ही किशनलाल ने जिला अस्पताल के ब्लड बैंक में ब्लड डोनेट किया। बाद में महिला का इलाज होने पर जिला अस्पताल सिरोही से छुट्टी भी मिल गई। इस बारे में जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव को जानकारी मिली तो उन्होंने सिपाही किशनलाल को अपने कार्यालय में बुलाकर प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया और कहां कि पूरे पुलिस परिवार को आप पर गर्व है की आपने अपनी ड्यूटी के दौरान खाखी के कर्तव्य को निभाते हुए एक अनजान महिला की जान बचाई है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित