विद्युत तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने की भंवर भाटी से की मुलाकात

अधिवेशन की दिनांक तय करने का आश्वासन दिया

विद्युत तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने की भंवर भाटी से की मुलाकात

प्रबंधक निदेशक जयपुर डिस्कॉम, मुख्य कार्मिक अधिकारी जयपुर डिस्कॉम, सचिव प्रसारण निगम, मुख्य अभियंता जयपुर डिस्कॉम और उपनिदेशक जयपुर डिस्कॉम से मिले।

जयपुर। राजस्थान विद्युत तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन प्रतिनिधि मंडल ने प्रदेश अध्यक्ष पृथ्वीराज गुर्जर के नेतृत्व में कर्मचारियों की समस्याओं व अधिवेशन जल्द करवाने के लिए ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी से मुलाकात की। उसके बाद प्रबंधक निदेशक जयपुर डिस्कॉम, मुख्य कार्मिक अधिकारी जयपुर डिस्कॉम, सचिव प्रसारण निगम, मुख्य अभियंता जयपुर डिस्कॉम और उपनिदेशक जयपुर डिस्कॉम से मिले।

गुर्जर ने बताया कि ऊर्जा मंत्री ने मुख्यमंत्री से मिलकर 3 दिन में अधिवेशन की दिनांक तय करने का आश्वासन दिया। प्रबंधक निदेशक जयपुर डिस्कॉम अजीत सक्सेना ने इंजीनियरिंग सुपरवाइजर के प्रमोशन जल्द करवाने के लिए मुख्य कार्मिक अधिकारी जयपुर डिस्कॉम, मुख्य अभियंता जयपुर डिस्कॉम और उपनिदेशक जयपुर डिस्कॉम को निर्देशित किया। मुख्य कार्मिक अधिकारी राकेश शर्मा ने नए कैडर में फिक्सेशन जयपुर डिस्कॉम की तर्ज पर अन्य निगमों में भी करवाने के लिए अध्यक्ष राजस्थान डिस्कॉम से मिलकर जल्द समाधान निकालने का आश्वासन दिया। सचिव राजस्थान राज्य विद्युत प्रसारण निगम ने एसोसिएशन को जयपुर में कार्यालय आवंटित करवाने का आश्वासन दिया।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News