राष्ट्रपति मुर्मू को 'राष्ट्रपत्नी' कहने पर घिरे कांग्रेस नेता अधीर रंजन

बीजेपी ने अधीर रंजन चौधरी से की माफी की मांग, लोकसभा में मचा हंगामा

राष्ट्रपति मुर्मू को 'राष्ट्रपत्नी' कहने पर घिरे कांग्रेस नेता अधीर रंजन

इस मामले को हाथों-हाथ लेते हुए बीजेपी ने अधीर रंजन चौधरी से माफी की मांग की है। जिस पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन का कहना है कि उनकी जुबान फिसल गई थी और वो बीजेपी से माफी नहीं मांगेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी मामले को बेवजह तूल दे रही है।

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में है। इस बार उन्होंने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को 'राष्ट्रपत्नी' कह डाला। जिसके बाद लोकसभा में जमकर हंगामा हुआ। इस मामले को हाथों-हाथ लेते हुए बीजेपी ने अधीर रंजन चौधरी से माफी की मांग की है। जिस पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन का कहना है कि उनकी जुबान फिसल गई थी और वो बीजेपी से माफी नहीं मांगेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी मामले को बेवजह तूल दे रही है।

बता दें कि अधीर रंजन चौधरी की ये विवादित टिप्पणी बुधवार को उस वक्त सामने आई जब कांग्रेस के नेता राष्ट्रपति भवन की ओर जा रहे थे। इसी दौरान मीडिया से बात करते हुए चौधरी के मुंह से राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के लिए राष्ट्रपत्नी शब्द निकल गया था।

अधीर रंजन चौधरी ने सफाई देते हुए कहा कि राष्ट्रपति चाहे बाह्रमण हो या आदिवासी हो हमारे लिए राष्ट्रपति राष्ट्रपति है। बुधवार को मीडिया से बात करते हुए सिर्फ एक बार गलती से राष्ट्रपत्नी शब्द निकल गया था। मैंने पत्रकार से कहा भी था कि ये गलती से निकल गया अब इसे न दिखाए तो बेहतर होगा लेकिन इसे दिखा दिया गया और अब इस पर बवाल मच रहा है।

Post Comment

Comment List

Latest News