राष्ट्रपति मुर्मू को 'राष्ट्रपत्नी' कहने पर घिरे कांग्रेस नेता अधीर रंजन

बीजेपी ने अधीर रंजन चौधरी से की माफी की मांग, लोकसभा में मचा हंगामा

राष्ट्रपति मुर्मू को 'राष्ट्रपत्नी' कहने पर घिरे कांग्रेस नेता अधीर रंजन

इस मामले को हाथों-हाथ लेते हुए बीजेपी ने अधीर रंजन चौधरी से माफी की मांग की है। जिस पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन का कहना है कि उनकी जुबान फिसल गई थी और वो बीजेपी से माफी नहीं मांगेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी मामले को बेवजह तूल दे रही है।

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में है। इस बार उन्होंने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को 'राष्ट्रपत्नी' कह डाला। जिसके बाद लोकसभा में जमकर हंगामा हुआ। इस मामले को हाथों-हाथ लेते हुए बीजेपी ने अधीर रंजन चौधरी से माफी की मांग की है। जिस पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन का कहना है कि उनकी जुबान फिसल गई थी और वो बीजेपी से माफी नहीं मांगेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी मामले को बेवजह तूल दे रही है।

बता दें कि अधीर रंजन चौधरी की ये विवादित टिप्पणी बुधवार को उस वक्त सामने आई जब कांग्रेस के नेता राष्ट्रपति भवन की ओर जा रहे थे। इसी दौरान मीडिया से बात करते हुए चौधरी के मुंह से राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के लिए राष्ट्रपत्नी शब्द निकल गया था।

अधीर रंजन चौधरी ने सफाई देते हुए कहा कि राष्ट्रपति चाहे बाह्रमण हो या आदिवासी हो हमारे लिए राष्ट्रपति राष्ट्रपति है। बुधवार को मीडिया से बात करते हुए सिर्फ एक बार गलती से राष्ट्रपत्नी शब्द निकल गया था। मैंने पत्रकार से कहा भी था कि ये गलती से निकल गया अब इसे न दिखाए तो बेहतर होगा लेकिन इसे दिखा दिया गया और अब इस पर बवाल मच रहा है।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत