प्रदेश में दूसरे फेज की 13 सीटों पर कांग्रेस के दिग्गज नेता संभालेंगे कमान

सचिन पायलट ही मुख्य रूप से प्रचार की कमान संभालेंगे

प्रदेश में दूसरे फेज की 13 सीटों पर कांग्रेस के दिग्गज नेता संभालेंगे कमान

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी अमेठी और यूपी की सीटों पर प्रचार पर फोकस करेंगे, वहीं खड़गे दक्षिण भारत की सीटों पर अधिक ध्यान देंगे।

जयपुर। राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे फेज की 13 सीटों पर कांग्रेस ने चुनाव प्रचार की रणनीति में बदलाव किया है। अब दिल्ली के स्टार प्रचारकों की जगह राजस्थान के बड़े नेता और स्टार प्रचारक ही कमान संभालेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के आगामी चुनावी सभाओं में दौरे कम होंगे। वहीं, स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस महासचिव सचिन पायलट ही मुख्य रूप से प्रचार की कमान संभालेंगे। 

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी अमेठी और यूपी की सीटों पर प्रचार पर फोकस करेंगे, वहीं खड़गे दक्षिण भारत की सीटों पर अधिक ध्यान देंगे। राजस्थान की कुछ महत्वपूर्ण सीटों पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की सभाएं हो चुकी हैं। कांग्रेस रणनीतिकारों ने 13 सीटों पर प्रदेश स्तर के नेताओं के ही सबसे ज्यादा दौरे तय किए हैं। ये नेता ही जातिगत और सामाजिक समीकरण साधते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोलेंगे।

Tags: Congress

Post Comment

Comment List

Latest News

मदन दिलावर ने संभाली चुनाव-प्रचार की कमान, बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक मदन दिलावर ने संभाली चुनाव-प्रचार की कमान, बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक
पार्टी जीतेगी तो प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी और सांसद भी हमारा होगा, तो फिर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी...
मोदी की तरह जुमले नहीं छोड़ती कांग्रेस, सत्ता में आने पर किसानों का कर्जा होगा माफ : सैलजा 
अवसर मिलने पर आकाश छू सकती है लड़कियां : कलराज 
लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद डोटासरा, पायलट के सियासी भविष्य पर सबकी नजरें
म्यांमार में भीषण गर्मी के कारण 50 लोगों की मौत
वोटबैंक के लिए आरक्षण खत्म करने की साजिश में लगी हैं कांग्रेस : मोदी
बाजार में बढ़ी खरबूजा-तरबूज की मांग, शरीर में पानी की कमी को करता है पूरा