नजर अंदाज करना सीख रही हैं करीना कपूर

अच्छी फिल्में किसी भी चीज से आगे निकल जाएंगी।

नजर अंदाज करना सीख रही हैं करीना कपूर

करीना ने कहा, बेशक, क्योंकि पहुंच आज है। आज सबकी आवाज है। अलग-अलग प्लेट फार्म हैं। सबकी एक राय है। तो अब, अगर ऐसा होने जा रहा है, तो आपको कुछ बातों को नजरअंदाज करना सीखना होगा।

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर जिस तरह से विवाद हो रहा है और लोग लगातार उनको बायकॉट की मांग कर रहे हैं। अब इसपर अभिनेत्री करीना कपूर खान का बयान आया है। फिल्म लाल सिंह चड्ढा काफी जल्दी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फि ल्म में अभिनेता आमिर खान और करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में हैं। करीना कपूर खान ने कहा, मैं ऐसी हूं जैसे श्यह एक फि ल्म है और यह रिलीज होने जा रही है और सभी की अपनी राय होगी।


अगर यह एक अच्छी फि ल्म है, तो मुझे विश्वास है कि यह किसी भी चीज से आगे निकल जाएगी, काफी हद तक, प्रतिक्रिया अच्छी होगी। मुझे लगता है कि अच्छी फि ल्में किसी भी चीज से आगे निकल जाएंगी। करीना ने कहा, बेशक, क्योंकि पहुंच आज है। आज सबकी आवाज है। अलग-अलग प्लेट  फार्म हैं। सबकी एक राय है। तो अब, अगर ऐसा होने जा रहा है, तो आपको कुछ बातों को नजरअंदाज करना सीखना होगा। अन्यथा, अपना जीवन जीना असंभव हो जाएगा। और इसलिए मैं इस तरह की किसी भी बात को गंभीरता से नहीं लेती। मैं जो कुछ भी पोस्ट करना चाहती हूं उसे पोस्ट करती हूं। मई में ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही फि ल्म के बहिष्कार की प्रवृत्ति सोशल मीडिया पर जोर पकड़ रही है। फि ल्म रिलीज होने के बाद उसकी प्रतिक्रिया कैसी रहती है ये तो आने वाला समय ही बताएगा और देखना ये है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कितनी कमाई करती है।

Post Comment

Comment List

Latest News