बेदला पोलो पर भारी पड़ी मनोलो, कुलदीप और चांदना की तिकड़ी

जनरल अमर सिंह कानोता कप मुकाबला

बेदला पोलो पर भारी पड़ी मनोलो, कुलदीप और चांदना की तिकड़ी

मनोलो ने जहां विजेता टीम के लिए चार गोल बनाए, वहीं कुलदीप ने तीन, अशोक चांदना ने दो और जीशान मर्चेन्ट ने एक गोल किया। बेदला पोलो की ओर से पांच गोल के दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी लांस वाटसन ने 3 गोल बनाए, वहीं दो गोल हिम्मत सिंह बेदला ने किए। 

जयपुर। छह गोल के विदेशी खिलाड़ी मनोलो लोरेंटे, कुलदीप सिंह और अशोक चांदना की तिकड़ी के शानदार खेल की बदौलत चांदना कैरिसिल ने यहां कैवेलरी मैदान पर खेले जा रहे जनरल अमर सिंह कानोता कप मुकाबले में बेदला पोलो को पांच के मुकाबले 10 गोलों से पराजित कर दिया। मनोलो, कुलदीप और चांदना की तिकड़ी पूरे मैच में प्रतिद्वंद्वी पर भारी पड़ी। मनोलो ने जहां विजेता टीम के लिए चार गोल बनाए, वहीं कुलदीप ने तीन, अशोक चांदना ने दो और जीशान मर्चेन्ट ने एक गोल किया। बेदला पोलो की ओर से पांच गोल के दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी लांस वाटसन ने 3 गोल बनाए, वहीं दो गोल हिम्मत सिंह बेदला ने किए। 

सहारा की जीत में चमके मैकेंजी

इससे पूर्व कैवेलरी मैदान पर खेले एक अन्य मुकाबले में छह गोल के विदेशी खिलाड़ी क्रिस मैकेंजी के शानदार चार गोलों की बदौलत सहारा वारियर्स ने वी पोलो को 7-4 से शिकस्त दी। सहारा की ओर से मैकेंजी के अलावा दिनो धनखड़ ने दो और शमशीर अली ने एक गोल किया। पराजित टीम की ओर से ध्रुवपाल गोदारा ने दो तथा निमित मेहता और पांच गोल के डेनियल ओटमेंडी ने एक-एक गोल किया। 

Read More आखिरी क्षणों में अभिमन्यु के गोल से जीती वी पोलो

Post Comment

Comment List

Latest News

सोनिया की मौजूदगी से भारत जोड़ो यात्रा को मिलेगी मजबूती : राहुल-प्रियंका सोनिया की मौजूदगी से भारत जोड़ो यात्रा को मिलेगी मजबूती : राहुल-प्रियंका
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं। इससे पहले कांग्रेस संचार विभाग के प्रभारी जयराम रमेश...
फकीर आदमी हूं, मेरे यहां धेला नहीं मिलेगा और चुनाव में अखिलेश-जयंत की मदद करूंगा: सत्यपाल मलिक
बॉन्ड नीति के विरोध में रेजिडेंट डॉक्टर्स का अस्पतालों में पूर्णतया कार्य बहिष्कार
पूर्व पुलिसकर्मी ने चाइल्ड केयर सेंटर में की फायरिंग, 23 बच्चों समेत 34 लोगों की मौत
भारत में निर्मित कफ सिरप पीने से गाम्बिया में 66 बच्चों की मौत, डब्ल्यूएचओ ने दी चेतावनी
देश में कोरोना के 2,529 नए मामले आए सामने 
ये लक्षण करते हैं फैटी लीवर की ओर इशारा, हो जाएं सतर्क