बुजुर्ग महिला की सोने की नथ लूटने वाला आरोपी पकड़ा

लूटी गई नाक की नथ

बुजुर्ग महिला की सोने की नथ लूटने वाला आरोपी पकड़ा

वारदात स्थल और उसके आसपास के सीसीटीवी फूटेज एवं तकनीकी सहायता से संदिग्धों की पहचान करते हुए लगातार तीन दिन तक गलियों, चौराहो, होटलो आदि के सीसीटीवी फूटेज चैक किए, जिस पर संदिग्ध की पहचान कर पूछताछ के बाद आरोपी सोराज पुत्र स्व. सीताराम कीर उम्र 24 निवासी श्योपुरी थाना सदर को गिरफ्तार किया।

टोंक। थाना पुलिस पुरानी टोंक ने गत दिनों बुजुर्ग महिला की नाक की सोने नथ लूटने के प्रकरण में त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी को पकड़ लिया और उससे लूटी गई नाक की नथ व वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद की। पुलिस थानाधिकारी पुरानी टोंक उदयवीर सिंह ने बताया कि 24 सितम्बर को रामप्रसाद जाट निवासी शिव कॉलोनी टोंक ने रिपोर्ट दी थी कि उसकी माँ गलखू देवी अपनी पौत्री के ससुराल छावनी से टोंक अपने घर जा रही थी तो एक अज्ञात मोटरसाइकिल चालक ने उसके नाक की गरीब एक तोले की सोने की नथ तोड़ कर ले गया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भवानी सिंह राठौड़, पुलिस वृत्ताधिकारी टोंक सलेह मोहम्मद के सुपरविजन में आरोपी की तलाश के लिए थानाधिकारी उदयवीरसिंह द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए गठित टीम में शामिल हैडकांस्टेबल प्रहलाद राय, कानि. लोकेश, हरिशंकर, राजेश, खियाराम, राजेश ने तलाश प्रारंभ की।

जिस पर पुलिस ने वारदात स्थल और उसके आसपास के सीसीटीवी फूटेज एवं तकनीकी सहायता से संदिग्धों की पहचान करते हुए लगातार तीन दिन तक गलियों, चौराहो, होटलो आदि के सीसीटीवी फूटेज चैक किए, जिस पर संदिग्ध की पहचान कर पूछताछ के बाद आरोपी सोराज पुत्र स्व. सीताराम कीर उम्र 24 निवासी श्योपुरी थाना सदर को गिरफ्तार किया। जिससे पुलिस ने लूट गई सोने की नाक की नथ एवं घटना में प्रयुक्त मोटरसाईकिल जब्त की। आरोपी नशे का आदि होने के कारण नशे के लिए एवं आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण वारदात को अंजाम देने की सोची और 24 सितम्बर को सुनसान गली में अकेली बुजुर्ग महिला को देखकर उसके नाथ की नथ तोड़ ले गया।  

Tags: theft

Post Comment

Comment List

Latest News

वैक्सीन साइड इफेक्ट्स की वास्तविकता से अवगत कराए केंद्र सरकार: गहलोत वैक्सीन साइड इफेक्ट्स की वास्तविकता से अवगत कराए केंद्र सरकार: गहलोत
कोविशिल्ड वैक्सीन के साइड इफेक्ट्स को लेकर खबरों के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार से इस बारे...
मुख्यमंत्री का झारखण्ड दौरा : कांग्रेस की लूट की राजनीति ने देश को किया बर्बाद- भजनलाल
स्वास्थ्य विभाग के अफसर पहुंचे दौरे पर, बिना सूचना अनुपस्थित रहने वाले कार्मिकों को नोटिस जारी
कश्मीर में आए भूकंप के झटके, अभी तक नुकसान की नहीं है सूचना
सीपीआई(एम) ने मनाया अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस
गहलोत कल से 3 राज्यों के चुनावी दौरे पर रहेंगे
चांदी 1200 रुपए और सोना 600 रुपए सस्ता