किरण नाडर की फोर्मिडेबल्स ने जीता गोल्ड टीम स्पर्धा का खिताब

विंटर नेशनल ब्रिज : रुइया सिल्वर टीम इवेंट में डेजली बनी चैंपियन

किरण नाडर की फोर्मिडेबल्स ने जीता गोल्ड टीम स्पर्धा का खिताब

गोपीनाथ मन्ना और संदीप की जोड़ी ने 110 आईएमपी के साथ इस स्पर्धा का खिताब अपने नाम किया। प्रीतम दास और चक्रवर्ती की जोड़ी 100 आईएमपी के साथ उपविजेता बनी। कमल मुखर्जी और एसएस गुप्ता (92.5 आईएमपी) ने तीसरा और अतानु गांगुली और आरपी त्रिपाठी (91 आईएमपी) ने चौथा स्थान हासिल किया। 

जयपुर। फोर्मिडेबल्स टीम ने बुधवार को यहां सवाई मानसिंह इंडोर स्टेडियम में खेली जा रही विंटर नेशनल ब्रिज चैंपियनशिप में रुइया गोल्ड टीम स्पर्धा का खिताब जीत लिया। सिल्वर टीम इवेंट में डेजली टीम चैंपियन बनी।  किरण नाडर की अगुवाई में फोर्मिडेबल्स ने चार राउण्ड के फाइनल मुकाबले में हेमा देवड़ा की टीम को 101-70 पॉइंट्स से पराजित किया। फोर्मिडेबल्स ने सभी चारों राउण्ड में अपना दबदबा बनाए रखा।  टीम पहले राउण्ड में 47-31, दूसरे राउण्ड में 57-43 और तीसरे राउण्ड के बाद 79-54 पाइंट्स से बढ़त लिए हुए थी। विजेता टीम में कप्तान किरण नाडर के अलावा बी. सत्यनारायण, राजेश्वर तिवारी, के. अंकलेसरिया, जग्गी शिवदासानी और संदीप ठकराल खेले वहीं उप विजेता रही हेमा देवड़ा टीम में कप्तान हेमा के साथ राना राय, भावेश शाह, बिश्वजीत पोद्दार, सत्यब्रत मुखर्जी और भास्कर सरकार ने चुनौती पेश की।

गोपीनाथ और संदीप की जोड़ी ने जीता मुरली देवड़ा एमपी पेयर्स का खिताब
बुधवार को महाराष्ट्र के राजनेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रहे मुरली देवड़ा की स्मृति में आईएमपी पेयर्स इवेंट का भी आयोजन किया गया। गोपीनाथ मन्ना और संदीप की जोड़ी ने 110 आईएमपी के साथ इस स्पर्धा का खिताब अपने नाम किया। प्रीतम दास और चक्रवर्ती की जोड़ी 100 आईएमपी के साथ उपविजेता बनी। कमल मुखर्जी और एसएस गुप्ता (92.5 आईएमपी) ने तीसरा और अतानु गांगुली और आरपी त्रिपाठी (91 आईएमपी) ने चौथा स्थान हासिल किया। 

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News