किरण नाडर की फोर्मिडेबल्स ने जीता गोल्ड टीम स्पर्धा का खिताब

विंटर नेशनल ब्रिज : रुइया सिल्वर टीम इवेंट में डेजली बनी चैंपियन

किरण नाडर की फोर्मिडेबल्स ने जीता गोल्ड टीम स्पर्धा का खिताब

गोपीनाथ मन्ना और संदीप की जोड़ी ने 110 आईएमपी के साथ इस स्पर्धा का खिताब अपने नाम किया। प्रीतम दास और चक्रवर्ती की जोड़ी 100 आईएमपी के साथ उपविजेता बनी। कमल मुखर्जी और एसएस गुप्ता (92.5 आईएमपी) ने तीसरा और अतानु गांगुली और आरपी त्रिपाठी (91 आईएमपी) ने चौथा स्थान हासिल किया। 

जयपुर। फोर्मिडेबल्स टीम ने बुधवार को यहां सवाई मानसिंह इंडोर स्टेडियम में खेली जा रही विंटर नेशनल ब्रिज चैंपियनशिप में रुइया गोल्ड टीम स्पर्धा का खिताब जीत लिया। सिल्वर टीम इवेंट में डेजली टीम चैंपियन बनी।  किरण नाडर की अगुवाई में फोर्मिडेबल्स ने चार राउण्ड के फाइनल मुकाबले में हेमा देवड़ा की टीम को 101-70 पॉइंट्स से पराजित किया। फोर्मिडेबल्स ने सभी चारों राउण्ड में अपना दबदबा बनाए रखा।  टीम पहले राउण्ड में 47-31, दूसरे राउण्ड में 57-43 और तीसरे राउण्ड के बाद 79-54 पाइंट्स से बढ़त लिए हुए थी। विजेता टीम में कप्तान किरण नाडर के अलावा बी. सत्यनारायण, राजेश्वर तिवारी, के. अंकलेसरिया, जग्गी शिवदासानी और संदीप ठकराल खेले वहीं उप विजेता रही हेमा देवड़ा टीम में कप्तान हेमा के साथ राना राय, भावेश शाह, बिश्वजीत पोद्दार, सत्यब्रत मुखर्जी और भास्कर सरकार ने चुनौती पेश की।

गोपीनाथ और संदीप की जोड़ी ने जीता मुरली देवड़ा एमपी पेयर्स का खिताब
बुधवार को महाराष्ट्र के राजनेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रहे मुरली देवड़ा की स्मृति में आईएमपी पेयर्स इवेंट का भी आयोजन किया गया। गोपीनाथ मन्ना और संदीप की जोड़ी ने 110 आईएमपी के साथ इस स्पर्धा का खिताब अपने नाम किया। प्रीतम दास और चक्रवर्ती की जोड़ी 100 आईएमपी के साथ उपविजेता बनी। कमल मुखर्जी और एसएस गुप्ता (92.5 आईएमपी) ने तीसरा और अतानु गांगुली और आरपी त्रिपाठी (91 आईएमपी) ने चौथा स्थान हासिल किया। 

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News

सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखा होने की धमकी सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखा होने की धमकी
सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखने की धमकी का मामला सामने आया है। एयरपोर्ट की ऑफिशियल आईडी पर ई-मेल...
राकांपा ने जारी किया घोषणा-पत्र, महिलाओं को नौकरी में 50% आरक्षण देने का वादा
गहलोत सरकार में ओएसडी के बयान के बाद गरमाया फोन टैपिंग मामला: मोदी, भजनलाल ने उठाया मुद्दा, अब राठौड़ ने जांच कर दोषियों  कार्रवाई की मांग की
ARCA Hot Weather Under-17 Tournament : सार्थक-नयन माली के दम पर जीती कोडाई, मुकाबला 51 रनों से जीता
मतदान को लेकर उत्साह के साथ घरों से निकले लोग, बढ़ेगा वोटिंग प्रतिशत : शेखावत
सुप्रीम कोर्ट में लगी याचिका, NOTA को ज्यादा वोट मिले तो दुबारा हो चुनाव
सोना-चांदी फिर तेजी की राह पर