गुड़ाचारी 2 में अदिवी सेष के साथ नजर आएंगी बनीता संधू

गुड़ाचारी 2 में अदिवी सेष के साथ नजर आएंगी बनीता संधू

बनीता संधू ने बताया, गुड़ाचारी 2 मेरी पहली पैन इंडिया फिल्म है और मैं ऐसी अविश्वसनीय, दूरदर्शी टीम के साथ सहयोग करके बहुत उत्साहित हूं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री बनीता संधू अपनी आने वाली फिल्म गुड़ाचारी 2 में अदिवी सेष के साथ काम करती नजर आयेंगी। गुड़ाचारी 2 (जी2) एक्शन स्पाई थ्रिलर फिल्म है,जिसमें अदिवी सेष के साथ बनीता संधू की मुख्य भूमिका है।

बनीता संधू ने बताया, गुड़ाचारी 2 मेरी पहली पैन इंडिया फिल्म है और मैं ऐसी अविश्वसनीय, दूरदर्शी टीम के साथ सहयोग करके बहुत उत्साहित हूं। यह ऐसी भूमिका है जो मैंने पहले कभी नहीं की है और मैं दर्शकों द्वारा मुझे बिल्कुल नए अवतार में देखने का इंतजार का मुझे बेसब्री से इंतजार है।इस फिल्म पर काम करना मेरे लिए रचनात्मक आनंद होगा।'

अदिवि सेष ने कहा कि मैं बनीता का जी 2 की दुनिया में हार्दिक स्वागत करता हूं और एक अद्भुत सहयोग की आशा करता हूं। फिल्म गुड़चारी 2 का निर्माण टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल द्वारा किया जा रहा है। यह फिल्म पीपल मीडिया फैक्ट्री, अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स और एके एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनायी जा रही है जबकि विनय कुमार सिरिगिनेडी द्वारा निर्देशित है।

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News

गहलोत ने भाजपा पर साधा निशाना, मुख्यमंत्री का नाम तय नहीं होने पर उठाया सवाल गहलोत ने भाजपा पर साधा निशाना, मुख्यमंत्री का नाम तय नहीं होने पर उठाया सवाल
निवर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य के नए मुख्यमंत्री का नाम अभी तक तय नहीं होने पर भाजपा पर निशाना...
चीन ने उपग्रहों के लिए जुके-2 वाहक रॉकेट अंतरिक्ष में किया प्रक्षेपित
इंडोनेशिया में ट्रक ने बस को मारी टक्कर, 7 लोगों की मौत
UPSC ने सिविल सर्विसेज के लिए मेन्स एग्जाम का रिजल्ट किया जारी
ऋषि सुनक ने रवांडा निर्वासन नीति का किया समर्थन
अवैध रूप से संचालित एक दर्जन मीट की दुकानों एवं बूचड़खानों पर कार्रवाई
ट्रैफिक लाइट सिग्नल फ्री शहर, फिर भी जाम और हादसों का खतरा