नाबालिग युवती ने दुष्कर्म के बाद की आत्महत्या

टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली है

नाबालिग युवती ने दुष्कर्म के बाद की आत्महत्या

एक थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग युवती के साथ दुराचार कर अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी, जिसके बाद नाबालिग ने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक निकट के एक गांव का निवासी है और 2 बच्चों का पिता है।

बाड़मेर। एक थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग युवती के साथ दुराचार कर अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी, जिसके बाद नाबालिग ने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली है। स्कूल से आते-जाते वक्त आरोपी 10वीं की छात्रा नाबालिग युवती को परेशान करता था, जिससे प्रताड़ित होकर युवती ने पानी के टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली। महिला थानाधिकारी रामप्रताप सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसकी नाबालिग बेटी दसवीं कक्षा में पढ़ती थी। स्कूल से घर आते जाते समय पास ही गांव निवासी युवक उससे छेड़छाड़ करता था। कुछ दिन पूर्व ही नाबालिग युवती को सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुराचार कर अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए। इतना ही नहीं आरोपी युवक अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार उससे दुष्कर्म करने के लिए दबाव बनाता था, जिससे आहत होकर नाबालिग ने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली।

परिजनों को भी देता था धमकियां
मृतका के परिजनों ने कहा कि आरोपी स्कूल जाते वक्त बालिका को परेशान करता था, उस पर दबाव बनाना था ताकि उसे अपनी हवस का शिकार बनाया जा सके। मोबाइल पर परिजनों को भी धमकियां देता था, इससे आहत होकर मृतका ने यह कदम उठाया। करीब डेढ़ साल से आरोपी युवक द्वारा नाबालिग को प्रताड़ित किया जा रहा था।

Post Comment

Comment List

Latest News