तीन दिन में ही एलन कोचिंग के दो छात्रों ने की आत्महत्या

नीट की तैयारी कर रहे एक और छात्र ने की अपनी ईहलीला समाप्त

तीन दिन में ही एलन कोचिंग के दो छात्रों ने की आत्महत्या

वह एक साल से नीट की तैयारी कर रहा था। कोचिंग छात्र का यह तीसरा अटैंप था।

कोटा। कोचिंग नगरी में दो दिन पहले रविवार को कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में एलन कोचिंग छात्र द्वारा आत्महत्या करने के मामले का पटाक्षेप भी नहीं हुआ था कि मंगलवार को फिर जवाहर नगर थाना क्षेत्र में एक और एलन कोचिंग के छात्र ने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर अपनी ईहलीला समाप्त कर ली। कोचिंग छात्र जवाहर नगर स्थित तलवंडी में पीजी में अपने भांजे रोहित के साथ रह रहा था। वह एलन इंस्टीट्यूट से नीट की तैयारी कर रहा था। कोचिंग छात्र का यह तीसरा अटैंप था। 

दरवाजा तोड़कर फंदे से उतारा 
सब इंस्पेक्टर गोपाललाल ने बताया कि सुबह साढ़े 11 बजे धौलपुर जिले के डंडोली गांव निवासी भरतकुमार (20) ने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। उसे कमरे का दरवाजा तोड़कर फंदे से उतारा और एमबीएस अस्पताल लेकर आए। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शव को मोर्चरी में रखवाया है और परिजनों को सूचना कर दी गई है। परिजनों के कोटा आने पर पोस्टमार्टम होगा। 

 भांजा गया था कटिंग कराने 
एसआई ने बताया कि कोचिंग छात्र कोटा में अपने भांजे के साथ दस जून 2023 से रह रहा था। दोनों एक साथ एक ही कमरे में पीजी में रह रहे थे।  भांजा रोहित सुबह साढ़े दस बजे कटिंग कराने के लिए बाजार गया था। पीछे से छात्र भरत ने  अंदर से कुंदी लगा ली थी। भांजा 11.30बजे कटिंग कराकर लौटा और गेट बंद होने पर आवाज लगाई, लेकिन भरत ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद उसने मकान मालिक को बुलाया। मकान मालिक ने भी आवाजें दी, लेकिन कोई प्रति उत्तर नहीं मिला। इसके बाद उसने खिड़की से देखा तो वह पंखे से लटक रहा था। मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी थी। 

 फिर कोई जवाब नहीं दिया
इस मामले में एलन कोचिंग संस्थान के डायरेक्टर नवीन माहेश्वरी तथा एलन के नीतेश शर्मा को फोन किया गया। उनसे वाट्सएप पर भी अपना पक्ष बताने को कहा लेकिन कोई जवाब नहीं दे पाए। 

Read More सीसी रोड पर अधूरे कार्य दे रहे पीड़ा

Post Comment

Comment List

Latest News

किसानों की जमीनों की नीलामी कांग्रेस की गलत नीतियों की देन : राजेंद्र राठौड किसानों की जमीनों की नीलामी कांग्रेस की गलत नीतियों की देन : राजेंद्र राठौड
भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने सोमवार को बीजेपी ऑफिस में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि...
मौसमी बीमारियों की नियमित रूप से करें मॉनिटरिंग : शुभ्रा सिंह
गर्मियों में प्रभारी करेंगे स्कूलों का दौरा, रिपोर्ट आधार पर शैक्षणिक गुणवत्ता पर होंगे फैसले
Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 93 हजार पार, शुद्ध सोना 77,000 के निकट
दिल्ली-मुंबई ​​​​​​​एक्सप्रेस वे तीन पर ट्रकों में भिड़ंत, कबाड़ हुए केबिन में फंसे दो लोगों की मौत, दो जने गंभीर घायल
19 हजार किलो से अधिक मिलावटी मसाले सीज
नमूने घटिया मिलने पर 10 दवाओं की आपूर्ति पर प्रतिबंध