सीसी रोड पर अधूरे कार्य दे रहे पीड़ा

बूंदी से खटकड़ सड़क का मामला

सीसी रोड पर अधूरे कार्य दे रहे पीड़ा

इंटरलॉकिंग अधूरी होने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं।

नमाना रोड। बूंदी से खटकड़ तक बनी नवनिर्मित सीसी सड़क पर कहीं अधूरे कार्य पड़े हुए जो जिम्मेदार ठेकेदार द्वारा अब तक भी पूरा नहीं करवाया, जिसके कारण वाहन चालक दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे हैं। हरिपुरा निवासी हरिओम मीणा ने बताया कि सीसी सड़क का कार्य पूरा हो गया है, लेकिन गांव के दोनों ओर इंटरलॉकिंग अधूरी होने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं। नालियों का ढकान नहीं होने के कारण कई बार जानवर नालों में गिर जाते हैं। नयागांव पंचायत के हरिपुरा गांव में सड़क के साइडों पर इंटरलॉकिंग नहीं लगाई गई, जिसकी वजह से कई बार दुपहिया वाहन फिसलकर दुर्घटना का शिकार हो गए है।  

हरिपुरा निवासी बीएल मीणा ने बताया कि सड़क का कार्य अधूरा पड़ा हुआ है जबकि सड़क निर्माण कंपनी पूरा टोल वसूल रही है। अधूरे निर्माण पर पूरा टोल लेने से वाहन चालकों में रोष व्याप्त है। किसान मोर्चा मण्डल अध्यक्ष खटकड़ बलराम यादव ने बताया कि आवारा जानवरों जमावड़ा लगा रहता हैं और एक दूसरे से लड़ते रहते हैं।  

हरिपुरा निवासी गणेश मीणा ने बताया कि 5 साल से नालियों की सफाई भी नहीं हुई । जिसमें गंदा पानी नालियों में भरा रहता है। जिसके कारण पानी बदबू मारता है। अधिक समय से पानी भरने के कारण मौसमी बीमारियां फैलने का अंदेशा बना हुआ। 

पंचायत समिति सदस्य नयागांव जावटी सुमन यादव ने बताया कि सड़क के दोनों तरफ बबूल और कचरे ढेर लगे हुए हैं जिससे दुर्घटना होती रहती हैं। जनप्रतिनिधियों एवं प्रशासन के जिम्मेदार आला अधिकारियों का भी कोई ध्यान नहीं।

Read More लघु उद्योग भारती ने की केन्द्रीय बजट की सराहना

सड़क कार्य को दो तीन साल हो गए हैं। गांव वालों की मांग हैं तो आगे जो प्रस्ताव बनेंगे  उसमें लेकर कार्य पूरा करवा दिया जाएगा।
- खेमचंद मीणा, एक्सईएन आरएसआरडीसी  

Read More राजस्थान चैंबर और GeM ई-मार्केट प्लेस के बीच एमओयू साइन

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में