दिल्ली-मुंबई ​​​​​​​एक्सप्रेस वे तीन पर ट्रकों में भिड़ंत, कबाड़ हुए केबिन में फंसे दो लोगों की मौत, दो जने गंभीर घायल

दिल्ली-मुंबई ​​​​​​​एक्सप्रेस वे तीन पर ट्रकों में भिड़ंत, कबाड़ हुए केबिन में फंसे दो लोगों की मौत, दो जने गंभीर घायल

लालसोट में संवासा ग्राम के पास दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। तीन ट्रकों की आपस में भिड़ंत हो गई।

दौसा। लालसोट में संवासा ग्राम के पास दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। तीन ट्रकों की आपस में भिड़ंत हो गई। दो ट्रकों के केबिन बुरी तरह से पिचक गए। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

झांपदा पुलिस थानाधिकारी मदन लाल मीना ने बताया कि दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे संवासा ग्राम के पास सवाई माधोपुर की ओर से दौसा की ओर आ रहे तीन ट्रकों में भिड़ंत हो गई। दो ट्रकों की केबिन क्षतिग्रस्त होकर पिचक गए। जिसमें दोनों ट्रकों के ड्राइवर और खलासी बुरी तरह फंसे गए।

हादसे में दो ट्रकों के केबिन पूरी तरह पिचक गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद तीन थानों की झांपदा थाना पुलिस, लालसोट थाना पुलिस एवं राहूवास थाना पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों ट्रकों में फंसे दो ड्राइवर और दो खलासी को कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला। हादसे में दो लोगों की मौत हो चुकी थी। थानाधिकारी मदनलाल ने बताया कि घटना में युसूफ पुत्र इस्लाम निवासी मीरका, हरियाणा एवं बदरुद्दीन पुत्र अब्दुली निवासी बीमा हरियाणा के मौके पर ही मौत हो गई एवं दो घायल हुए जिसमें अजमल पुत्र शाहद निवासी मेवात, हरियाणा एवं फारूक पुत्र बनेअली निवासी बदायूं ,उत्तर प्रदेश को गंभीर चोट लगी। जिन्हें उपचार के लिए लालसोट जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों द्वारा गंभीर स्थिति होने के कारण हायर सेंटर  के लिए रेफर किया। वहीं दूसरी दोनों के मृतकों के शव लालसोट जिला हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया। वहीं पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त ट्रकों को साइड में हटवा कर यातायात को सुचारु करवाया। जानकारी के अनुसार सड़क किनारे खराब होकर खड़े एक ट्रक को दूसरा ट्रक टोचन कर रहा था इस दौरान तूड़ी से भरे एक अनियंत्रित ट्रक ने आकर खडे  ट्रक के टक्कर मार दी। दुर्घटना में तीनों ही ट्रक क्षतिग्रस्त हो गए जिन्हें पुलिस ने क्रेन की सहायता से हटवा कर दूर खड़ा किया एवं यातायात को चालू कराया। पुलिस ने दोनों मर्द को के शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंपा।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में