एलन कोचिंग का छात्र चार दिन से लापता

जनवरी से अब तक एक दर्जन कोचिंग विद्यार्थी लापता , 10 दस्तयाब, 2 की तलाश जारी

एलन कोचिंग का छात्र  चार दिन से लापता

बिहार से एक साल पहले कोटा में आईआईटी की तैयारी करने आंए थे।

कोटा। कोटा से कोचिंग विद्यार्थियों के लगातार लापता होने के मामले नहीं थम रहे है। महावीर नगर थाना क्षेत्र में पिछले चार दिन से हुए एलन कोचिंग संस्थान के छात्र का अभी तक भी कोई सुराग नहीं लगा है। कोचिंग छात्र पिछले एक साल से महावीर नगर थाना क्षेत्र में अपने दोस्त के साथ अलग-अलग रूम लेकर रह रहा था और एलन कोचिंग से आईआईटी  की तैयारी कर रहा था। कोचिंग छात्र 15 मई को बिना बताए चला गया और फिर वापस नहीं आया है।  जनवरी से लेकर अब तक एक दर्जन कोचिंग विद्यार्थी  लापता हुए जिसमें से पुलिस  ने दस विद्यार्थियों को तलाश कर उनके परिजनों को सौंपा  लेकिन दो छात्र अभी लापता चल रहे हैं, उन्हें पुलिस तलाश कर रही है। 

कोचिंग छात्र के दोस्त प्रभात कुमार ठाकुर निवासी दरभंगा (बिहार) ने 16 मई 2024 को रिपोर्ट दर्ज कराई जिसमें बताया कि वह और उसका दोस्त सन्नी सिंह (17) पुत्र धर्मेन्द्र सिंह निवासी दरभंगा बिहार एक साल पहले कोटा में आईआईटी  की तैयारी करने आए  थे। दोनों एलन कोचिंग से आईआईटी  की तैयारी कर रहे थे। उसका दोस्त 15 मई को बिना बताए चला गया और वापस नहीं आया है। उसे तलाश किया, लेकिन कहीं नहीं मिला उसके परिजनों को सूचना दे दी है। इस पर पुलिस ने मुकदमा धारा 363 आईपीसी में दर्ज किया और तलाश में जुट गई।  पुलिस निरीक्षक महेन्द्र कुमार मारू ने बताया कि  छात्र  की तलाश के लिए अलग-अलग टीमें बनाई और सीसीटीवी फुटेज चेक किए  छात्र के त्रिवेन्द्र की ट्रेन में बैठने का एक फुटैज मिला है। इस आधार पर परिजनों के साथ  टीम को भेजा गया है। 

दो दिन पूर्व लापता हुए  छात्र को एक घंटे  में  किया दस्तयाब 
पुलिस निरीक्षक महेन्द्र कुमार मारू ने बताया कि एक छात्र को सूचना मिलने के एक घंटे बाद ही तलाश करते हुए उसे मथुरा से दस्तयाब किया और फिर परिजनों को सौंप दिया  छात्र कुछ दिन पूर्व ही कोटा में कोचिंग के लिए आया था, परिजन उसका एडमीशन ही नही करवाए पाए और वह कोटा छोड़कर चला गया। मामले में कोई रिपोर्ट नहीं दी गई। उन्होंने बताया कि इसी तरह उन्हें 18 मई को सूचना मिली थी कि  बिहार का रहने वाला एक छात्र कोटा से लापता होगया है। इसके बाद उसे ट्रेस किया  इस दौरान उसकी लोकेशन मथुरा में मिलने पर परिजनों के साथ टीम को भेजा और वहां से दस्तयाब कर उन्हें सौंप दिया । 

इस मामले में एलन कोचिंग संस्थान के निदेशक नवीन माहेश्वरी, गोविंद माहेश्वरी और नितिन शर्मा को वाट्सएप पर मैसेज किया, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया

Read More महाराष्ट्र में भारी बारिश से जलमग्न हुई सड़कें, स्कूलों को बंद रखने के दिए निर्देश 

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में