डबल इंजन की सरकार किसान हित में ले रही फैसले : भजनलाल 

कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है

डबल इंजन की सरकार किसान हित में ले रही फैसले : भजनलाल 

आश्वस्त किया कि पेपरलीक एवं भर्ती स्कैम के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई जाएगी। विकास कार्यों का शिलान्यास करने के साथ ही राज्य सरकार उनका उद्घाटन भी करेगी।

जयपुर। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि हमारी डबल इंजन की सरकार किसान हित में लगातार ऐतिहासिक फैसले कर रही है तथा उनके कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। पेट्रोल-डीजल पर वैट में दो प्रतिशत की कमी की है, अलग-अलग जिलों में दरों की विसंगतियां दूर होने के बाद राजस्थान अब देश का पहला ऐसा राज्य बन गया है जहां ‘एक राज्य-एक कीमत’ प्रभावी हो गई है। सीएम शनिवार को ओटीएस स्थित सीएम आवास पर केन्द्र एवं राज्य सरकार की ओर से पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कमी के निर्णय के लिए मुख्यमंत्री आभार सभा में जयपुर एवं टोंक जिले के किसानों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि किसान के बच्चों को पेपरलीक के मामले में न्याय दिलवाने के लिए हम प्रतिबद्ध है। पेपरलीक मामले में तीन महीने में 63 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्होंने आश्वस्त किया कि पेपरलीक एवं भर्ती स्कैम के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई जाएगी। विकास कार्यों का शिलान्यास करने के साथ ही राज्य सरकार उनका उद्घाटन भी करेगी।

संकल्प पत्र में किए सभी वादे पूरे करेंगे
शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार अपने संकल्प पत्र में किए गए प्रत्येक वादे को पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि किसानों के लिए बिजली की निर्बाध आपूर्ति के लिए राज्य सरकार की ओर से तापीय और अक्षय ऊर्जा के क्षेत्र में 1.60 लाख करोड़ का एमओयू किया  है। बिजली के क्षेत्र में हमारी सरकार क्रांतिकारी काम कर रही है और आने वाले 3-4 वर्षों में राजस्थान बिजली के मामले में आत्मनिर्भर स्टेट बन जाएगा। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री को श्रीराम भगवान की मूर्ति भेंट कर स्वागत किया गया। इस अवसर पर विद्यासागर महाराज एवं भगवान महावीर का पेनोरमा बनाने की घोषणा के लिए जैन समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदेश भाजपा नेता अब दूसरे राज्यों में भाजपा की जीत में जुटे प्रदेश भाजपा नेता अब दूसरे राज्यों में भाजपा की जीत में जुटे
राजस्थान के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी को उड़ीसा भेजा गया है। वह रविवार को वहां के लिए रवाना हो...
मोदी का नेहा हत्याकांड के मुद्दे पर कांग्रेस पर हमला, कानून-व्यवस्था में विफलता के लिए सत्तारूढ़ पार्टी की आलोचना की 
पीसीसी में पसरा सन्नाटा, कांग्रेस नेता जिलों में व्यस्त
रोडवेज के डिपो में पकड़ा डीजल चोर गिरोह
सूखा राहत आवंटन को लेकर कर्नाटक फिर जाएगा सुप्रीम कोर्ट : सुरजेवाला
जातिगत समीकरणों ने बदली चुनावी हवा, जीत के मार्जिन पर पड़ेगा असर
केन्या में बाढ़ से अब तक 76 लोगों की मौत, 19 लापता