पीसीसी में पसरा सन्नाटा, कांग्रेस नेता जिलों में व्यस्त

पदाधिकारी अपने गृह जिलों में चले गए

पीसीसी में पसरा सन्नाटा, कांग्रेस नेता जिलों में व्यस्त

लोकसभा चुनाव के दोनों चरण के वोट डलने के बाद मुख्यालय और वॉर रूम में कंट्रोल रूम की गतिविधियां बंद हो गई है, तो पदाधिकारी अपने गृह जिलों में चले गए। 

जयपुर। लोकसभा चुनाव में कई दिनों से व्यस्त कांग्रेस नेता और पदाधिकारियों की अपने गृह जिलों में उपस्थिति से पीसीसी मुख्यालय में सन्नाटा पसरा हुआ है। पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा सहित अधिकांश पदाधिकारी मुख्यालय नहीं पहुंचे। पीसीसी वॉर रूम सी स्कीम में भी कुछ ऐसा ही नजारा नजर आया। दरअसल लोकसभा चुनाव के दोनों चरण के वोट डलने के बाद मुख्यालय और वॉर रूम में कंट्रोल रूम की गतिविधियां बंद हो गई है, तो पदाधिकारी अपने गृह जिलों में चले गए। 

मुख्यालय के गलियारों में रोजाना रहने वाली आवाजाही अचानक कम हो गई है। केवल कुछ कर्मचारी ही मौजूद हैं। पीसीसी कार्यकर्ता सत्येन्द्र जादौन मुख्यालय पहुंचे, तो बातचीत में बताया कि रविवार को ही कम लोग आए हैं। चुनाव संपन्न होने के बाद कई दिनों से मेहनत कर रहे कांग्रेसजन छुट्टी का दिन होने की वजह से नहीं आए। जल्दी ही चुनावी गतिविधियों से जुड़ी कुछ बैठकें होने वाली हैं, जिनमें चुनावी हालातों की समीक्षा की जाएगी। डोटासरा और गहलोत जैसे बड़े नेताओं के पास अन्य राज्यों में भी प्रचार करने की जिम्मेदारी है, लिहाजा उनके यंहा आने की फिलहाल कोई सूचना नहीं है। सभी पदाधिकारी यंहा आकर संगठन गतिविधियों को संभालेंगे।

Tags: Congress

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदेश में सरकार अभी तक फेल, भजनलाल शर्मा के क्षेत्र में ही लोग टैंकर से बुझा रहे प्यास : तिवाड़ी प्रदेश में सरकार अभी तक फेल, भजनलाल शर्मा के क्षेत्र में ही लोग टैंकर से बुझा रहे प्यास : तिवाड़ी
शहर कांग्रेस पेयजल, कानून व्यवस्था, इंग्लिश मीडियम स्कूल बंद करने सहित अन्य जनविरोधी फैसलों के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए भजनलाल...
धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं देगा राजग, इंडिया समूह मुस्लिम समुदाय के लिए कर रहा है प्रयास : मोदी
पेयजल-कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सरकार का घेराव करेगी कांग्रेस 
अशोक गहलोत को हो गया हार का अहसास, अब दे रहे है अनर्गल बयान : राठौड़ 
मोदी पर आक्रामक हुए नवीन पटनायक, भाजपा अगले 10 वर्ष में भी ओडिशा के लोगों का विश्वास नहीं जीत सकती
खड़गे के सहयोगी दलों को लिखे पत्र पर चुनाव आयोग की प्रतिक्रिया अनुचित, एक पक्ष के साथ खड़ा दिखाई दे रहा : गहलोत
इंडोनेशिया में बाढ़ के कारण 15 लोगों की मौत, इमारतें जलमग्न