कांग्रेस के समय लिखी गई भ्रष्टाचार और घोटालों की इबारतें :  भजनलाल

उस समय नस्लवाद और आतंकवाद का बोलबाला था

कांग्रेस के समय लिखी गई भ्रष्टाचार और घोटालों की इबारतें :  भजनलाल

शर्मा पुणे में प्रवासी राजस्थानी सम्मेलन में उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मारवाड़ियों के मूल स्वभाव में समाज सेवा और राष्ट्रहित निहित है।

जयपुर/पुणे। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि पिछले एक दशक में देश में अभूतपूर्व परिवर्तन आया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजनीतिक दलों को बदलने के लिए मजबूर कर दिया है। वर्ष 2014 से पहले कांग्रेस सरकार के समय देश में भ्रष्टाचार और घोटालों की इबारतें लिखी जाती थी। उस समय नस्लवाद और आतंकवाद का बोलबाला था, लेकिन मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद केवल एक बार ही ऐसा दुस्साहस हुआ, जिसका भी मुंह तोड़ जवाब दिया गया।

शर्मा पुणे में प्रवासी राजस्थानी सम्मेलन में उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मारवाड़ियों के मूल स्वभाव में समाज सेवा और राष्ट्रहित निहित है। मारवाड़ी राष्ट्रहित की नींव से जुड़े होते हैं और देश इनके लिए सर्वोपरि होता है। उन्होंने कहा कि 21वीं सदी में भारत को आगे ले जाने के लिए वर्ष 2024 का लोकसभा चुनाव बेहद महत्वपूर्ण है। प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है और तीसरे स्थान की ओर अग्रसर है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व एवं समर्पण से भारत विश्व का सिरमौर बनेगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जहां एक तरफ गरीबी हटाने के नाम पर सिर्फ वोट मांगने वाले लोग हैं, वहीं दूसरी तरफ गरीब कल्याण से लेकर देश के विकास, सीमाओं की सुरक्षा एवं दुनिया में देश के गौरव को बढ़ाने वाले मोदी हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर लाने का अभूतपूर्व काम किया है।

इस दौरान उन्होंने पुणे लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मुरलीधर मोहोल के समर्थन में अधिक से अधिक मतदान कर उन्हें विजयी बनाने की अपील की।

Read More पूर्ववर्ती सरकार में पट्टों की रेवड़ियां बांटी गई, लेकिन आज भी कई लोग वंचित : कालीचरण सराफ

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में