कांग्रेस के समय लिखी गई भ्रष्टाचार और घोटालों की इबारतें :  भजनलाल

उस समय नस्लवाद और आतंकवाद का बोलबाला था

कांग्रेस के समय लिखी गई भ्रष्टाचार और घोटालों की इबारतें :  भजनलाल

शर्मा पुणे में प्रवासी राजस्थानी सम्मेलन में उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मारवाड़ियों के मूल स्वभाव में समाज सेवा और राष्ट्रहित निहित है।

जयपुर/पुणे। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि पिछले एक दशक में देश में अभूतपूर्व परिवर्तन आया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजनीतिक दलों को बदलने के लिए मजबूर कर दिया है। वर्ष 2014 से पहले कांग्रेस सरकार के समय देश में भ्रष्टाचार और घोटालों की इबारतें लिखी जाती थी। उस समय नस्लवाद और आतंकवाद का बोलबाला था, लेकिन मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद केवल एक बार ही ऐसा दुस्साहस हुआ, जिसका भी मुंह तोड़ जवाब दिया गया।

शर्मा पुणे में प्रवासी राजस्थानी सम्मेलन में उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मारवाड़ियों के मूल स्वभाव में समाज सेवा और राष्ट्रहित निहित है। मारवाड़ी राष्ट्रहित की नींव से जुड़े होते हैं और देश इनके लिए सर्वोपरि होता है। उन्होंने कहा कि 21वीं सदी में भारत को आगे ले जाने के लिए वर्ष 2024 का लोकसभा चुनाव बेहद महत्वपूर्ण है। प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है और तीसरे स्थान की ओर अग्रसर है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व एवं समर्पण से भारत विश्व का सिरमौर बनेगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जहां एक तरफ गरीबी हटाने के नाम पर सिर्फ वोट मांगने वाले लोग हैं, वहीं दूसरी तरफ गरीब कल्याण से लेकर देश के विकास, सीमाओं की सुरक्षा एवं दुनिया में देश के गौरव को बढ़ाने वाले मोदी हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर लाने का अभूतपूर्व काम किया है।

इस दौरान उन्होंने पुणे लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मुरलीधर मोहोल के समर्थन में अधिक से अधिक मतदान कर उन्हें विजयी बनाने की अपील की।

Read More पेट की आग झुलसा रही मासूमों का भविष्य

Post Comment

Comment List

Latest News

सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना: 88.44 लाख पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि जाएगी सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना: 88.44 लाख पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि जाएगी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 24 जून 2024 को राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर, जयपुर में सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के तहत बढ़ी हुई...
म्यूजियम जल्द शुरू कर गांधी वाटिका स्टडीज विजिट पाठ्यक्रमों में जोड़े सरकार: गहलोत
शिक्षा मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस : एनटीए के लिए हाई लेवल कमेटी गठित होगी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस पर दी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं
विद्यार्थियों का हित सर्वोपरि, गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई: केंद्र सरकार
World Leader होने की झूठी मार्केटिंग करते हैं मोदी: डोटासरा
Budget में सभी विधायकों को मिलेगी सड़कों की सौगात, विधानसभावार मांगे प्रस्ताव