पूर्ववर्ती सरकार में पट्टों की रेवड़ियां बांटी गई, लेकिन आज भी कई लोग वंचित : कालीचरण सराफ

पूर्ववर्ती सरकार में पट्टों की रेवड़ियां बांटी गई, लेकिन आज भी कई लोग वंचित : कालीचरण सराफ

विधानसभा में स्वास्थ्य शासन विभाग की डिमांड पर बहस के दौरान भाजपा विधायक कालीचरण सराफ ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार में पट्टो की रेवड़ियां बांटी गई, लेकिन लाल कोठी की 13 कॉलोनी को आज तक पट्टे नहीं मिले।

जयपुर। विधानसभा में स्वास्थ्य शासन विभाग की डिमांड पर बहस के दौरान भाजपा विधायक कालीचरण सराफ ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार में पट्टो की रेवड़ियां बांटी गई, लेकिन लाल कोठी की 13 कॉलोनी को आज तक पट्टे नहीं मिले। मालवीय नगर के खुले पड़े नाले को लेकर कई बार रिपोर्ट बनी, लेकिन उसका समाधान अब तक नहीं हुआ। मेरा विधानसभा क्षेत्र में कई बस्तियां ऐसी हैं, जिनमें सालों बाद भी पट्टे नहीं मिले हैं। प्रशासन शहरों के संग अभियान भी चला, लेकिन उसका इन लोगों को कोई फायदा नहीं मिल पाया। मालवीय नगर के सेक्टर 9 में 20 साल पहले दुकानदारों ने पांच ₹5000 जमा कराए थे, लेकिन अभी तक उन्हें पट्टे नहीं मिले। जयपुर शहर के आसपास के शहरों को सैटेलाइट टाउन के रूप में विकसित किया जाए ताकि वहां से पलायन रुके। वहां पर हर तरह की सुविधा विकसित करें । शहर से पकड़े जाने वाले गायों को शहर के चारों तरफ गौशाला विकसित करके वहां रखा जाए।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश