महाराष्ट्र में आया भूकंप, 4.5 दर्ज की तीव्रता 

भूकंप का झटका नांदेड़ शहर समेत ग्रामीण इलाकों में भी आया

महाराष्ट्र में आया भूकंप, 4.5 दर्ज की तीव्रता 

भूकंप का केंद्र अखाड़ा बालापुर में था और इसकी तीव्रता रिक्टर स्केल पर 4.5 दर्ज की गई। एक रिपोर्ट के अनुसार इससे पहले 3 मार्च को नांदेड़ शहर के उत्तरी हिस्से में हल्का भूकंप आया।

छत्रपति संभाजीनगर। महाराष्ट्र के मराठवाड़ा क्षेत्र में सुबह 6.10 बजे रिक्टर पैमाने पर 4.5 तीव्रता का भूकंप आया, जिसके बाद मराठवाड़ा के नांदेड़ और हिंगोली जिलों के कुछ हिस्सों में भूकंप के झटके आए। रिपोर्टों के अनुसार शहर के अधिकांश हिस्सों में सुबह जैसे ही भूकंप का झटका आया, लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल आये। भूकंप का झटका नांदेड़ शहर समेत ग्रामीण इलाकों में भी आया।

भूकंप का केंद्र अखाड़ा बालापुर में था और इसकी तीव्रता रिक्टर स्केल पर 4.5 दर्ज की गई। एक रिपोर्ट के अनुसार इससे पहले 3 मार्च को नांदेड़ शहर के उत्तरी हिस्से में हल्का भूकंप आया। भूकंप के झटके हिंगोली जिले में सुबह 6.07 बजे और 6.19 बजे वसमत, कलमनुरी, औंधा नागनाथ तालुका के कई गांवों में आए। 

Post Comment

Comment List

Latest News

मोदी का नेहा हत्याकांड के मुद्दे पर कांग्रेस पर हमला, कानून-व्यवस्था में विफलता के लिए सत्तारूढ़ पार्टी की आलोचना की  मोदी का नेहा हत्याकांड के मुद्दे पर कांग्रेस पर हमला, कानून-व्यवस्था में विफलता के लिए सत्तारूढ़ पार्टी की आलोचना की 
मोदी ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बेलगावी, चिक्कोडी और हुबली की घटनाओं का हवाला देते हुए...
पीसीसी में पसरा सन्नाटा, कांग्रेस नेता जिलों में व्यस्त
रोडवेज के डिपो में पकड़ा डीजल चोर गिरोह
सूखा राहत आवंटन को लेकर कर्नाटक फिर जाएगा सुप्रीम कोर्ट : सुरजेवाला
जातिगत समीकरणों ने बदली चुनावी हवा, जीत के मार्जिन पर पड़ेगा असर
केन्या में बाढ़ से अब तक 76 लोगों की मौत, 19 लापता
डिमेंशिया का शीघ्र पता लगाने के लिए एमिटी में एआई बेस्ड सेंटर स्थापित