मलयालम थ्रिलर 'मंजुम्मेल बॉयज' ने 200 करोड़ की कमाई की, तोड़ा 2018 का रिकॉर्ड

मलयालम सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्म बनी मंजुम्मेल बॉयज

मलयालम थ्रिलर 'मंजुम्मेल बॉयज' ने 200 करोड़ की कमाई की, तोड़ा 2018 का रिकॉर्ड

2006 की एक वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित फिल्म मंजुम्मेल बॉयज कोच्चि के पास मंजुम्मेल के छोटे से शहर के दोस्तों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कोडाईकनाल में छुट्टियां मनाने जाते हैं।

मुंबई। थ्रिलर फिल्म 'मंजुम्मेल बॉयज' ने 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली पहली मलयालम फिल्म बनकर इतिहास रच दिया है। 2006 की एक वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित फिल्म मंजुम्मेल बॉयज कोच्चि के पास मंजुम्मेल के छोटे से शहर के दोस्तों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कोडाईकनाल में छुट्टियां मनाने जाते हैं। 'मंजुम्मेल बॉयज' को न केवल शानदार समीक्षा मिली है, बल्कि इसने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन किया है मलयालम सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक का खिताब हासिल करते हुए, मंजुम्मेल बॉयज ने जूड एंथनी जोसेफ की फिल्म 2018 के पिछले रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया, जिसने 150 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। चिदंबरम द्वारा लिखित और निर्देशित, परवा फिल्म्स द्वारा निर्मित मंजुम्मेल बॉयज का प्रीमियर 22 फरवरी, 2024 को दुनिया भर में हुआ था।

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रत्याशियों ने पीसीसी को अवगत कराया, कांग्रेस को एक दर्जन से अधिक सीटों पर भीतरघात का खतरा प्रत्याशियों ने पीसीसी को अवगत कराया, कांग्रेस को एक दर्जन से अधिक सीटों पर भीतरघात का खतरा
परिणाम आने के बाद जीत-हार की समीक्षा में ऐसे मामलों पर संज्ञान लिया जाएगा। पीसीसी वॉर रूम में चलाए गए...
बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या के खिलाफ चुनाव आयोग का एक्शन, केस दर्ज
दूदू जिला कलेक्टर एवं पटवारी के विरुद्ध एसीबी ने की छापेमारी
गाजा में फिलीस्तीनियों की मौत का आंकड़ा बढ़कर 34,356 हुआ
अपहरण और लूटपाट करने वाले 6 इंजीनियरिंग छात्र गिरफ्तार
चाबहार पोर्ट : भारत को 20 साल बाद मिली बड़ी सफलता
विरासत टैक्स एवं निजी सम्पत्ति सर्वे पर विवाद