अक्षय कुमार के फैन्स का इंतजार खत्म, 27 जुलाई को सिनेमाघरों रिलीज होगी बेल बॉटम

अक्षय कुमार के फैन्स का इंतजार खत्म, 27 जुलाई को सिनेमाघरों रिलीज होगी बेल बॉटम

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के फैन्‍स के लिए खुशखबरी है। उनकी फिल्‍म 'बेल बॉटम' की रिलीज डेट आ गई है। अक्षय ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि उनकी यह फिल्‍म 27 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के फैन्‍स के लिए खुशखबरी है। उनकी फिल्‍म 'बेल बॉटम' की रिलीज डेट आ गई है। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर पोस्‍ट करते हुए 'बेल बॉटम' की रिलीज डेट की घोषणा की है। अक्षय ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि उनकी यह फिल्‍म 27 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा कि मुझे पता है कि आप सभी ने बहुत धैर्य के साथ 'बेल बॉटम' का इंतजार किया है। आखिरकार फिल्म की रिलीज की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है। दुनियाभर में यह फिल्‍म बड़ी स्क्रीन पर आ रही है। #बेलबॉटमऑन27जुलाई।

गौरतलब है कि रंजीत एम. तिवारी के निर्देशन में बनी 'बेल बॉटम' एक जासूसी थ्र‍िलर फिल्‍म है। इसमें अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी की अहम भूमिकाएं है। 'बेल बॉटम' की कहानी 80 के दशक में देश के उन हीरोज के ऊपर आधारित, जिन्‍हें पन्‍नों पर कभी जगह नहीं मिली। ये हीरोज एजेंट्स और जासूसों के रूप में देश के लिए हर मुश्‍क‍िलों का सामना करते रहे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News