जलदाय विभाग ने की 2 लाख की बकाया वसूली, 5 कनेक्शन काटे

कनेक्शन काटने के साथ ही बकाया वसूली भी की जा रही है

जलदाय विभाग ने की 2 लाख की बकाया वसूली, 5 कनेक्शन काटे

विभाग के मुरलीपुरा क्षेत्र में बुधवार को बकाया वसूली और कनेक्शन काटने की कार्रवाई की गई। विभाग के कर्मचारी बाबूलाल शर्मा, कुलदीप सैनी, जगदीश सैनी सहित अन्य कर्मचारियों ने सुबह क्षेत्र के घर घर पहुंचे।

जयपुर। जलदाय विभाग ने बिलों की बकाया वसूली का अभियान चलाकर वसूली तेज कर दी है। प्रमुख शासन सचिव डॉ. समित शर्मा के निर्देश के बाद विभाग के कर्मचारी बकाया वसूली के दौरान जिन उपभोक्ताओं द्वारा पेनल्टी और ब्याज राशि में छूट देने के बावजूद भी बकाया राशि जमा नहीं कराई गई, उन उपभोक्ताओं के पानी के कनेक्शन काटने के साथ ही बकाया वसूली भी की जा रही है। 

विभाग के मुरलीपुरा क्षेत्र में बुधवार को बकाया वसूली और कनेक्शन काटने की कार्रवाई की गई। विभाग के कर्मचारी बाबूलाल शर्मा, कुलदीप सैनी, जगदीश सैनी सहित अन्य कर्मचारियों ने सुबह क्षेत्र के घर घर पहुंचे और उपभोक्ताओं को बकाया वसूली जमा करने के लिए अपील की। कर्मचारियों ने इस दौरान मुरलीपुरा क्षेत्र से करीब दो लाख रुपए बकाया वसूली की। वहीं क्षेत्र में पांच कनेक्शन भी काटे गए जिन्होंने बकाया जमा नहीं करवाया। 

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रत्याशियों ने पीसीसी को अवगत कराया, कांग्रेस को एक दर्जन से अधिक सीटों पर भीतरघात का खतरा प्रत्याशियों ने पीसीसी को अवगत कराया, कांग्रेस को एक दर्जन से अधिक सीटों पर भीतरघात का खतरा
परिणाम आने के बाद जीत-हार की समीक्षा में ऐसे मामलों पर संज्ञान लिया जाएगा। पीसीसी वॉर रूम में चलाए गए...
बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या के खिलाफ चुनाव आयोग का एक्शन, केस दर्ज
दूदू जिला कलेक्टर एवं पटवारी के विरुद्ध एसीबी ने की छापेमारी
गाजा में फिलीस्तीनियों की मौत का आंकड़ा बढ़कर 34,356 हुआ
अपहरण और लूटपाट करने वाले 6 इंजीनियरिंग छात्र गिरफ्तार
चाबहार पोर्ट : भारत को 20 साल बाद मिली बड़ी सफलता
विरासत टैक्स एवं निजी सम्पत्ति सर्वे पर विवाद