सोनिया गांधी की जनसभा तैयारियों को लेकर बैठक, 18 विधानसभाओं को दिया भीड़ जुटाने का टारगेट

जयपुर में 6 अप्रैल को प्रस्तावित है सोनिया गांधी की सभा

सोनिया गांधी की जनसभा तैयारियों को लेकर बैठक, 18 विधानसभाओं को दिया भीड़ जुटाने का टारगेट

जयपुर शहर जिलाध्यक्ष आरआर तिवाडी, जयपुर देहात कार्यकारी जिलाध्यक्ष राजेन्द्र यादव की मौजूदगी में हुई बैठक में जनसभा की व्यवस्थाओं और भीड जुटाने के निर्देश दिए।

जयपुर। लोकसभा चुनाव के लिए जयपुर में 6 अप्रैल को सोनिया गांधी की विद्याधर नगर स्टेडियम में आयोजित जनसभा में भीड जुटाने और तैयारियों के लिए सोमवार को पीसीसी मुख्यालय पर जयपुर शहर और जयपुर देहात कांग्रेस की बैठक हुई। बैठक में जयपुर लोकसभा क्षेत्र के आसपास की 18 विधानसभा क्षेत्र के नेताओं को भीड जुटाने के टारगेट दिए। 

जयपुर शहर जिलाध्यक्ष आरआर तिवाडी, जयपुर देहात कार्यकारी जिलाध्यक्ष राजेन्द्र यादव की मौजूदगी में हुई बैठक में जनसभा की व्यवस्थाओं और भीड जुटाने के निर्देश दिए। जयपुर शहर के आसपास की 18 विधानसभा क्षेत्र के नेताओं को हर विधानसभा से 2 हजार लोगों की भीड़ जुटाने के निर्देश दिए गए हैं। बैठक में विधायक रफीक खान, अमीन कागजी, शिखा मील बराला, मनीष यादव, जयपुर ग्रामीण लोकसभा प्रत्याशी अनिल चौपडा, पूर्व विधायक गोपाल मीना, वेद प्रकाश सोलंकी, विधानसभा प्रत्याशी अर्चना शर्मा, पुष्पेन्द्र भारद्वाज सहित पीसीसी संगठन महासचिव ललित तूनवाल, पीसीसी सदस्य शरीफ खान सहित कई वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार