अजय देवगन की फिल्म मैदान का ट्रेलर रिलीज

 अजय देवगन की फिल्म मैदान का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म मैदान का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म मैदान फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहमान के जीवन पर आधारित है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म मैदान का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म मैदान फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहमान के जीवन पर आधारित है। अमित शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन ने 1952 से 1962 तक रहे भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाई है। उन्हें आधुनिक भारतीय फुटबॉल का वास्तुकार भी कहा जाता है। फिल्म मैदान का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म मैदान के एक नए पोस्टर के साथ ट्रेलर रिलीज के बारे में जानकारी दी। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- दिल एक, समाज एक, सोच एक। देखिए एस. ए. रहीम और उनकी टीम इंडिया की अनकही कहानी। मैदान के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे फुटबॉल के खेल में इतिहास बनाने के लिए भारतीय टीम के कोच अब्दुल रहीम ने मुश्किलों का सामना किया था।  ट्रेलर की शुरुआत भी एक ऐसे ही डायलॉग से होती है, जो असंभव काम की ओर इशारा करता है। प्रियमणि कोच बने अजय देवगन से कहती है कि वैसे पूरे इंडिया में किसी को नहीं लगता है कि हम जीतेंगे  पर आपको लगता है। इसके बाद पूरे ट्रेलर में कोच और उनकी टीम संघर्ष और मेहनत करती दिखाई देती हैं।

फिल्म मैदान में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, रुद्रनील घोष और गजराज राव भी हैं। बोनी कपूर, आकाश चावला, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित यह फिल्म ईद 2024 के अवसर पर 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार