स्कूल में अभिभावकों के लिए प्रोग्राम सम्पन्न

गतिविधियों की झलकियां प्रस्तुत कीं

स्कूल में अभिभावकों के लिए प्रोग्राम सम्पन्न

कार्यक्रम में उपस्थित सभी अभिभावकों का स्वागत किया तथा विद्यालय की उपलब्धियों, शैक्षणिक व सहशैक्षणिक गतिविधियों से अभिभावकों को अवगत करवाया।

जयपुर। महावीर पब्लिक स्कूल सी- स्कीम में प्राइमरी कक्षाओं में प्रवेश लेने वाले नव विद्यार्थियों के अभिभावकों के लिए पैरंट ओरिएंटेशन प्रोग्राम सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम का आरंभ विद्यालय की सीमा जैन, समन्वयिका वंदना जैन तथा अभिभावकों ने महावीर स्वामी व मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष श्लोकोच्चारण के साथ दीप प्रज्वलित करके किया। प्राइमरी कक्षाओं के बच्चों ने मनमोहक नृत्य के द्वारा सरस्वती व महावीर स्वामी की वंदना की। बच्चों ने योगा, स्केट्स, जूडो, नृत्य, एरोबिक्स, अबेकस, इंस्ट्रूमेंटल म्यूजिक, हिंदी व इंग्लिश वोकल म्यूजिक आदि गतिविधियों की झलकियां प्रस्तुत कीं।

कार्यक्रम में उपस्थित सभी अभिभावकों का स्वागत किया तथा विद्यालय की उपलब्धियों, शैक्षणिक व सहशैक्षणिक गतिविधियों से अभिभावकों को अवगत करवाया और कहा कि हम सभी आपके बच्चों का भविष्य उज्जवल बनाने का संपूर्ण प्रयास करेंगे, ताकि वे अपने जीवन में ऊंचाइयों को प्राप्त कर अपना जीवन सफल सकें। अंत में सभी अभिभावकों के द्वारा पूछे गए प्रश्नों का संतोषजनक उत्तर दिया।

Tags: school

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार