अरमान मलिक शुरू करेंगे रेडियो शो ओनली जस्ट बिगन

अरमान मलिक शुरू करेंगे रेडियो शो ओनली जस्ट बिगन

बॉलीवुड के जानेमाने गायक-गीतकार अरमान मलिक ओनली जस्ट बिगन नामक अपने एप्पल म्यूजिक रेडियो शो के साथ डेब्यू करने वाले पहले भारतीय बन गए है।

मुंबई। बॉलीवुड के जानेमाने गायक-गीतकार अरमान मलिक ओनली जस्ट बिगन नामक अपने एप्पल म्यूजिक रेडियो शो के साथ डेब्यू करने वाले पहले भारतीय बन गए है।

अरमान मलिक अपने प्रभाव को नए क्षेत्रों में फैला रहे हैं। अरमान मलिक पहले भारतीय संगीतकार के रूप में एक नई शुरुआत करते हुए, अपने बहुप्रतीक्षित रेडियो शो ओनली जस्ट बिगन की शुरुआत कर रहे हैं, जो विशेष रूप से दुनिया भर में एप्पल म्यूजिक पर उपलब्ध है। 5 अप्रैल,  को शुरू होने वाले इस शो में म्यूजिक इंडस्ट्री से राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर की हस्तियां शामिल होगी। छह सप्ताह के वैश्विक रोलआउट में, अरमान अपने संगीत के सफऱ, विजन और जुनून के बारे में सम्मानित मेहमानों के साथ खुलकर चर्चा करेंगे।

अरमान मलिक ने कहा, मैं अपने पहले रेडियो शो ओनली जस्ट बिगन रेडियो को पेश करते हुए बेहद उत्साहित हूँ। भारत और उसके बाहर के प्रतिभाशाली संगीतकारों के साथ सार्थक बातचीत करना और उन्हें साझा करना एक अविश्वसनीय सफऱ रहा है। ओनली जस्ट बिगन रेडियो इन मेहमानों के लिए अपनी कहानियां खुलकर साझा करने और यह बताने के लिए एक सुरक्षित स्थान है कि कैसे उनकी यात्रा मेरे सफऱ से गहराई से जुड़ी हुई है। सिर्फ एक रेडियो शो से ज्यादा, हम सभी के पसंदीदा कलाकारों और उनकी धुनों के पीछे की आकर्षक कहानियों को उजागर करना चाहते हैं, जिससे श्रोताओं को एक ऐसा प्रामाणिक और इमर्सिव ऑडियो अनुभव मिल सके जो किसी और जैसा नहीं है।

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार