एक दशक से भ्रष्टाचारमुक्त है केंद्र की भाजपा सरकार : राजनाथ

पिछली सरकार पर व्यापक भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं

एक दशक से भ्रष्टाचारमुक्त है केंद्र की भाजपा सरकार : राजनाथ

तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष जी किशन रेड्डी के नामांकन दाखिल करने के सिलसिले में सिकंदराबाद के महबूब कॉलेज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भ्रष्टाचार मुक्त शासन के रूप में भाजपा की प्रतिष्ठा को रेखांकित किया। 

सिकंदराबाद। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शासन में ईमानदारी और पारदर्शिता के प्रति भाजपा की प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए दावा किया कि केंद्र की भाजपा सरकार पिछले 10 वर्षों से भ्रष्टाचारमुक्त है। सिंह ने केंद्रीय मंत्री एवं तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष जी किशन रेड्डी के नामांकन दाखिल करने के सिलसिले में सिकंदराबाद के महबूब कॉलेज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भ्रष्टाचार मुक्त शासन के रूप में भाजपा की प्रतिष्ठा को रेखांकित किया। 

सिकंदराबाद के सांसद के रूप में रेड्डी के कार्यकाल के दौरान परिवर्तनकारी प्रभाव का उल्लेख करते हुए उनके संसदीय क्षेत्र में हुए विकास की सराहना की। रक्षा मंत्री ने भाजपा के स्वच्छ शासन और राज्य के पूर्ववर्ती प्रशासन की कथित दुर्भावना के बीच अंतर को उजागर करते हुए टिप्पणी की, अनेक बलिदानों के माध्यम से हासिल किये गए तेलंगाना राज्य की पिछली सरकार पर व्यापक भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं।

 

Tags: rajnath

Post Comment

Comment List

Latest News

Amethi Loksabha Seat से किशोरी लाल शर्मा ने पर्चा भरा, प्रियंका ने मांगा जीत का आशीर्वाद Amethi Loksabha Seat से किशोरी लाल शर्मा ने पर्चा भरा, प्रियंका ने मांगा जीत का आशीर्वाद
हाईप्रोफाइल अमेठी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा ने शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल किया।
इंग्लैंड के स्पिनर जोश बेकर का निधन
शिवसेना (यूबीटी) नेता सुषमा अंधारे को लेने आ रहा हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त
घर के बाहर खेल रही ढाई साल की बच्ची का अपहरण
111 साल पहले बनी थी पहली भारतीय फिल्म राजा हरिश्चंद्र, बनाने में लगे थे करीब 15 हजार रुपए
Raebareli Loksabha Seat से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने पर जयराम रमेश की प्रतिक्रिया- शतरंज की कुछ चालें बाक़ी हैं, थोड़ा इंतज़ार कीजिए
सीरिया में इजरायल ने किया हवाई हमला, 8 सैनिक घायल