मोदी को उल्टे पड़ रहे हथकंडे, दे रहे अजीबोगरीब बयान: गहलोत

मोदी को उल्टे पड़ रहे हथकंडे, दे रहे अजीबोगरीब बयान: गहलोत

लोकसभा चुनाव प्रचार में पीएम मोदी के भाषणों में कांग्रेस के घोषणा पत्र पर बार बार हमला बोलने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पलटवार किया है।

जयपुर। लोकसभा चुनाव प्रचार में पीएम मोदी के भाषणों में कांग्रेस के घोषणा पत्र पर बार बार हमला बोलने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पलटवार किया है। मोदी पर इन दिनों अजीबोगरीब बयान देने के आरोप लगाते हुए गहलोत ने कहा कि उनके बयानों पर लोग हंस रहे हैं।

अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए गहलोत ने आरक्षण मुद्दे पर कहा कि मोदी को यह कहने की जरूरत क्यों पड़ी कि हम आरक्षण समाप्त नहीं करेंगे। देशवासियों को लगने लगा है कि बिना बहस किए जिस प्रकार से संविधान संशोधन किए हैं। लोकसभा,राज्यसभा में कानून पास किए गए तो लोगों को लगता है कि 400 पार की बात इसलिए कर रहे हैं कि उनको संविधान बदलना है। इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी के केस में 376 जोड़कर डराते हुए पाला बदलवाया गया। एक तरफ 400 पार का नारा दे रहे हैं और दूसरी तरफ इस तरह की हरकतें कर रहे हैं। लगातार जीत रहे हो तो भी यह हथकंडे अपना रहे हो तो इसका मतलब हथकंडे उल्टे पड़ रहे हैं। पीएम मोदी के इन दिनों अजीबोगरीब बयान आ रहे हैं। दो भैंस होगी तो  एक भैंस कांग्रेस ले लेगी, यह क्या बयान है। हमारी कांग्रेस सरकार ने तो दो गाय और दो भैंस का बीमा किया था, हम तो यही सोच सकते हैं और यह पता नहीं कहां से मंगलसूत्र लेकर आ गए, कहां से भैंसें लेकर आ गए।  कांग्रेस घोषणा पत्र का मुस्लिम लीग से सम्बंध बता दिया। प्रधानमंत्री से ऐसे बयान की उम्मीद नहीं कर सकते कि वो ऐसे बेतुके बयान देशवासियों को देंगे। कांग्रेस मेनिफेस्टो में जो गारंटी दी गई है, उन्होंने उस पर बहस शुरू कर दी। पहली बार देख रहा हूं कि मोदी खुद के मेनिफेस्टो की जगह कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर बोल रहे हैं। कांग्रेस मेनिफेस्टो में राहुल गांधी की 10 हजार किलोमीटर की यात्रा में आए देश के मुद्दों का निचोड़ है। मोदी अब उसकी आलोचना करने लगे हैं, व्याख्या करने लगे हैं। मोदी के आलोचना करने से कांग्रेस घोषणा पत्र और लोकप्रिय हुआ है और लाखों डाउनलोड हो रहे हैं।
 गहलोत ने कहा कि लोग कम पढ़े लिखे हो सकते हैं, लेकिन उनका कॉमन सेंस शानदार है।जनता कब झटका देती है पता ही नहीं लगता, इस बार एनडीए सरकार चली जाए तो आश्चर्य मत करना। हमें तो अनुभव है। इंदिरा गांधी चुनाव हार गईं थीं जिसने पाकिस्तान के दो टुकड़े किए थे। इंडिया शाइनिंग के नारे के बावजूद वाजपेयी चुनाव हार गए थे।

लोकसभा चुनाव में राजस्थान में जीत को लेकर कहा कि राजस्थान में डबल डिजिट में कांग्रेस जीत सकती है, राजस्थान में 22 जगह मैं खुद गया हूँ।

Post Comment

Comment List

Latest News