डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन लाने के लिए सेल्सफोर्स तत्पर

बिजनेस वैल्यू को अनलॉक करने के लिए प्रतिबद्ध है

डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन लाने के लिए सेल्सफोर्स तत्पर

सेल्सफोर्स इंडिया के बिजनेस हैड फाइनेंशियल सर्विसेस एंड कंज्यूमर इंडस्ट्रीज मनकिरन चौहान ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में भारत में टेक्नोलॉजी को अपनाने की रफ्तार जबरदस्त रही है।

जयपुर। सीआरएम में ग्लोबल लीडर के रूप में प्रसिद्ध सेल्सफोर्स ने जयपुर में अपनी मजबूत उपस्थिति को दर्शाया। सेल्सफोर्स ने एक बार फिर भारत को डिजिटल रूप से ट्रांसफॉर्म करने और 2030 तक भारत को एक ट्रिलियन डॉलर की डिजिटल इकॉनमी बनाने के लक्ष्य को दोहराया। सेल्सफोर्स भारत में इनोवेशन को बढ़ावा देने और विभिन्न उद्योगों और उनमें सभी आकार के व्यवसायों के लिए डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन लाने, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की शक्तियों का लाभ उठाने और इस नए इकॉनोमिक एरा मंर ऑटोमेशन की शुरुआत करने, व्यवसायों और ग्राहकों के बीच बातचीत करने के तरीके में बदलाव लाने और बिजनेस वैल्यू को अनलॉक करने के लिए प्रतिबद्ध है।

सेल्सफोर्स इंडिया के बिजनेस हैड फाइनेंशियल सर्विसेस एंड कंज्यूमर इंडस्ट्रीज मनकिरन चौहान ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में भारत में टेक्नोलॉजी को अपनाने की रफ्तार जबरदस्त रही है। जयपुर में अपनी जड़ें मजबूत करने के लिए हम बहुत उत्साहित हैं, यह शहर तेजी से उद्यमों में सफलता, डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन और इनोवेशन का केंद्र बन रहा है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में