डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन लाने के लिए सेल्सफोर्स तत्पर

बिजनेस वैल्यू को अनलॉक करने के लिए प्रतिबद्ध है

डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन लाने के लिए सेल्सफोर्स तत्पर

सेल्सफोर्स इंडिया के बिजनेस हैड फाइनेंशियल सर्विसेस एंड कंज्यूमर इंडस्ट्रीज मनकिरन चौहान ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में भारत में टेक्नोलॉजी को अपनाने की रफ्तार जबरदस्त रही है।

जयपुर। सीआरएम में ग्लोबल लीडर के रूप में प्रसिद्ध सेल्सफोर्स ने जयपुर में अपनी मजबूत उपस्थिति को दर्शाया। सेल्सफोर्स ने एक बार फिर भारत को डिजिटल रूप से ट्रांसफॉर्म करने और 2030 तक भारत को एक ट्रिलियन डॉलर की डिजिटल इकॉनमी बनाने के लक्ष्य को दोहराया। सेल्सफोर्स भारत में इनोवेशन को बढ़ावा देने और विभिन्न उद्योगों और उनमें सभी आकार के व्यवसायों के लिए डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन लाने, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की शक्तियों का लाभ उठाने और इस नए इकॉनोमिक एरा मंर ऑटोमेशन की शुरुआत करने, व्यवसायों और ग्राहकों के बीच बातचीत करने के तरीके में बदलाव लाने और बिजनेस वैल्यू को अनलॉक करने के लिए प्रतिबद्ध है।

सेल्सफोर्स इंडिया के बिजनेस हैड फाइनेंशियल सर्विसेस एंड कंज्यूमर इंडस्ट्रीज मनकिरन चौहान ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में भारत में टेक्नोलॉजी को अपनाने की रफ्तार जबरदस्त रही है। जयपुर में अपनी जड़ें मजबूत करने के लिए हम बहुत उत्साहित हैं, यह शहर तेजी से उद्यमों में सफलता, डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन और इनोवेशन का केंद्र बन रहा है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना: 88.44 लाख पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि जाएगी सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना: 88.44 लाख पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि जाएगी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 24 जून 2024 को राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर, जयपुर में सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के तहत बढ़ी हुई...
म्यूजियम जल्द शुरू कर गांधी वाटिका स्टडीज विजिट पाठ्यक्रमों में जोड़े सरकार: गहलोत
शिक्षा मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस : एनटीए के लिए हाई लेवल कमेटी गठित होगी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस पर दी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं
विद्यार्थियों का हित सर्वोपरि, गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई: केंद्र सरकार
World Leader होने की झूठी मार्केटिंग करते हैं मोदी: डोटासरा
Budget में सभी विधायकों को मिलेगी सड़कों की सौगात, विधानसभावार मांगे प्रस्ताव