अतिक्रमणों पर निगम ग्रेटर ने की कार्रवाई, 8 हजार रुपए वसूले

छह कैंटर सामान जब्त किया

अतिक्रमणों पर निगम ग्रेटर ने की कार्रवाई, 8 हजार रुपए वसूले

उपायुक्त सतर्कता शर्मा ने बताया कि सतर्कता टीम ने मौके पर समझाइश करते हुए मौखिक पाबंद करवाया कि भविष्य में अस्थाई अतिक्रमण समय से हटा ले अन्यथा अवैध अतिक्रमण करने वालों के विरूद्ध भारी चालान या प्रभावी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

जयपुर। शहर के प्रमुख मार्गों एवं फुटपाथों पर अस्थाई अतिक्रमण कर रास्ता अवरूद्ध करने वालों के खिलाफ नगर निगम जयपुर ग्रेटर की सतर्कता शाखा ने सोमवार को विभिन्न स्थानों पर कार्रवाई की। इस दौरान सतर्कता शाखा ने अतिक्रमियों से आठ हजार रुपए जुर्माना वसूल करने के साथ ही छह कैंटर सामान जब्त किया। 

निगम ग्रेटर आयुक्त रुक्मिणी रियाड़ के निर्देश पर उपायुक्त सतर्कता अजय कुमार शर्मा के नेतृत्व में सतर्कता शाखा की अस्थाई टीम ने राजस्थान विश्वविद्यालय, आरटीओ मोड जेएलएन मार्ग, नन्दपुरी अण्डरपास से बालाजी मोड़ तक, जगतपुरा पुलिया के नीचे रेलवे फाटक के पास, प्रधान मार्ग, मालवीय नगर, पेंशन विभाग ज्योति नगर के सामने, भगवानदास रोड आदि स्थानों से अस्थाई अतिक्रमण करने वालों से आठ हजार रुपए का कैरिंग चार्ज कर 6 कैंटर सामान जब्त किए। उपायुक्त सतर्कता शर्मा ने बताया कि सतर्कता टीम ने मौके पर समझाइश करते हुए मौखिक पाबंद करवाया कि भविष्य में अस्थाई अतिक्रमण समय से हटा ले अन्यथा अवैध अतिक्रमण करने वालों के विरूद्ध भारी चालान या प्रभावी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

मदन दिलावर ने संभाली चुनाव-प्रचार की कमान, बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक मदन दिलावर ने संभाली चुनाव-प्रचार की कमान, बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक
पार्टी जीतेगी तो प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी और सांसद भी हमारा होगा, तो फिर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी...
मोदी की तरह जुमले नहीं छोड़ती कांग्रेस, सत्ता में आने पर किसानों का कर्जा होगा माफ : सैलजा 
अवसर मिलने पर आकाश छू सकती है लड़कियां : कलराज 
लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद डोटासरा, पायलट के सियासी भविष्य पर सबकी नजरें
म्यांमार में भीषण गर्मी के कारण 50 लोगों की मौत
वोटबैंक के लिए आरक्षण खत्म करने की साजिश में लगी हैं कांग्रेस : मोदी
बाजार में बढ़ी खरबूजा-तरबूज की मांग, शरीर में पानी की कमी को करता है पूरा