सुनिधि चौहान संग छाया कावा ब्रास बैंड के कलाकारों की आवाज का जादू

कोक स्टूडियो में रिकॉर्ड वीडियो सॉन्ग हुआ रिलीज

सुनिधि चौहान संग छाया कावा ब्रास बैंड के कलाकारों की आवाज का जादू

राजस्थानी वेशभूषा में सजे-धजे कलाकार तुरही, ट्रॉम्बोन और यूफोनियम और ड्रम जैसे साजों के वीडियो में दिखाई देते हैं तो इस बैंड की लय और ताल के संग आम और खास भी कदमताल करने लग जाते हैं। 

जयपुर। हाल ही मुंबई के कोक स्टूडियो ने बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर सुनिधि चौहान और शहर के जयपुर कावा ब्रास बैंड के कलाकारों के संग राजस्थानी संस्कृति से लबरेज रिकॉर्ड किया वीडियो सॉन्ग रिलीज हो गया है। 

सॉन्ग का फ्यूजन संगीत काफी लुभावना है। यह बैंड हिंदुस्तानी शास्त्रीय और पश्चिमी पारंपरिक के साथ जैज संगीत का अद्भुत संगत प्रस्तुत करता है। इस बैंड के डायरेक्टर और मशहूर तबला नवाज हमीद खान कावा ने बताया कि यह पहला मौका होगा जब जयपुर के किसी बैंड के सुरीले साजों के साथ कलाकारों की आंसदार आवाज को सराहा गया।

ले ता जइजो रे दिलड़ा दे ता जइजो रे.... सरीखे इस राजस्थानी गीत को म्यूजिक कंपोजर शाश्वत सचदेव ने अपने कर्ण प्रिय संगीत में पिरोया है। वहीं इसे मशहूर बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर सुनिधि चौहान और जयपुर कावा ब्रास बैंड के लंगा मांगणियार कलाकारों ने अपने स्वरों से सजाया है। इस वीडियो सॉन्ग में राजस्थानी वेशभूषा में कलरफुल पगड़ी, अपनी खास शैली की जैकेट और धुमावदार जूतियां आकर्षित करती हैं। राजस्थानी वेशभूषा में सजे-धजे कलाकार तुरही, ट्रॉम्बोन और यूफोनियम और ड्रम जैसे साजों के वीडियो में दिखाई देते हैं तो इस बैंड की लय और ताल के संग आम और खास भी कदमताल करने लग जाते हैं। 

Post Comment

Comment List

Latest News