पुलिस थाना मंडावरी की बड़ी कार्रवाई, चेन स्नेचिंग के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

पीड़िता से छीना गया सोने का पेंडल व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी की गई बरामद

पुलिस थाना मंडावरी की बड़ी कार्रवाई, चेन स्नेचिंग के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

लालसोट उपखंड की मंडावरी थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चेन स्नेचिंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

दौसा। लालसोट उपखंड की मंडावरी थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चेन स्नेचिंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। वहीं आरोपितों से पीड़िता से छिन गया सोने का पेंडल वह घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है।

मंडावरी थानाधिकारी सुनील टांक ने बताया कि 11 जून 24 को बर्फी देवी निवासी महाराजपुरा ने उपस्थित थाना होकर एक रिपोर्ट पेश की की मेरे घर से पावर ग्रिड की तरफ घूमने गई थी, इस समय मुख्य सड़क पर मोटरसाइकिल पर सवार दो जाने मेरे पास आए और लगभग 61 हजार रुपए की कीमत का सोने का पेंडल तोड़ कर ले गए। इस पर मामला दर्ज कर मुलजिम की तलाश शुरू की गई।

थानाधिकारी टांक ने बताया कि 2 जुलाई को मुखबिर की खास सूचना पर प्रकरण में फरार मुल्जिम अमृतलाल मीणा व हनुमान गुर्जर को घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर मुलजिमानों के कब्जे से पीड़िता बर्फी देवी मीणा निवासी महाराजपुरा से छिना गया सोने का पेंडल बरामद करने में सफलता प्राप्त की गई। थानाधिकारी ने बताया कि चैन इस मेकिंग का एक आरोपी अमृतलाल मीणा है जो पुलिस थाना बामनवास का हिस्ट्रीशीटर है। मंडावरी पुलिस ने दोनों आरोपितों को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेजा गया। 

गठित टीम
इस मामले को लेकर पुलिस की एक टीम गठित की गई जिसमें सुनील टांक थानाधिकारी, कैलाश चंद्र सहायक उप निरीक्षक, राजेंद्र हैड कांस्टेबल एवं कांस्टेबल विनोद, ओमप्रकाश, इंद्रजीत, बनवारी, अशोक एवं राहुल शामिल रहे। उक्त मुलजिमानों की गिरफ्तारी में कांस्टेबल विनोद की विशेष भूमिका रही है।

Read More पेयजल के पानी से गाड़ी धोने, सिंचाई करने पर लगेगा 1000 रुपए का जुर्माना

Post Comment

Comment List

Latest News