महिला पर्यवेक्षक भर्ती को लेकर परीक्षा, नकल रोकने के लिए पुलिस की केन्द्र पर नजर

परीक्षार्थी ने अपनी जांच करवा कर केंद्र में प्रवेश किया

महिला पर्यवेक्षक भर्ती को लेकर परीक्षा, नकल रोकने के लिए पुलिस की केन्द्र पर नजर

यह परीक्षा दोपहर 1:00 बजे तक आयोजित की जा रही हैं। चयन बोर्ड प्रशासन सहित पुलिस और जिला प्रशासन भी परीक्षा पर नजर बनाए हुए है, जिससे की नकल जैसी घटनाएं नहीं हो।

जयपुर। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से महिला पर्यवेक्षक भर्ती परीक्षा 2024 का आयोजन किया जा रहा है। परीक्षा सुबह 10 बजे से शुरू हो गई है। इस दौरान परीक्षार्थियों को सुरक्षा व्यवस्था के बीच और चेकिंग के बाद परीक्षा केंद्र में प्रवेश दिया गया। परीक्षार्थियों को परीक्षा तय समय से पहले परीक्षा केंद्र पर पहुंचने के निर्देश चयन बोर्ड ने पहले ही दे रखे थे। इसी को ध्यान में रखते हुए परीक्षार्थी परीक्षा सेंटरों पर डेढ़ से 2 घंटे पहले ही पहुंच गए और जैसे ही परीक्षा केंद्र में जांच के बाद प्रवेश देना शुरू किया, तो परीक्षार्थी ने अपनी जांच करवा कर केंद्र में प्रवेश किया।

यह परीक्षा दोपहर 1:00 बजे तक आयोजित की जा रही हैं। चयन बोर्ड प्रशासन सहित पुलिस और जिला प्रशासन भी परीक्षा पर नजर बनाए हुए है, जिससे की नकल जैसी घटनाएं नहीं हो। जयपुर शहर में यह परीक्षा 11 परीक्षा केदो पर आयोजित की जा रही है जिसमें कुल 2 हजार 506 परीक्षार्थी शामिल हो रहे हैं। परीक्षा केंद्र राजकीय गर्ल्स उच्च माध्यमिक विद्यालय बनी पार्क में देर से पहुंचे परीक्षार्थियों को प्रवेश नहीं दिया गया।

Tags: exam

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश