रोमाचंक मुकाबले में अग्रवाल अकादमी ने कोडाई को बुरी तरह रौंदा

शिवांजल के अद्र्धशतक पर फेरा पानी, अब्दुल सुभान बने मैन ऑफ द मैच

रोमाचंक मुकाबले में अग्रवाल अकादमी ने कोडाई को बुरी तरह रौंदा

अग्रवाल क्रिकेट अकादमी की ओर से गेंदबाजी में अब्दुल सुभान ने 4, एकांश-3, गोलू-कशिश-2-2 विकेट लिए।

जयपुर।  कोडाई क्रिकेट टीम के कप्तान सम्यक जैन ने शनिवार को जयपुर मुहाना मंडी रोड स्थित कोडाई क्रिकेट मैदान में अंकित अग्रवाल क्रिकेट अकादमी के खिलाफ टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया।
टॉस के बाद उन्होंने कहा कि परिस्थितियों के अनुसार पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया गया है। उन्होंने कहा कि हमारे पास संतुलित टीम है और खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बेताब है। हमें उम्मीद है कि यह एक और ऐसा मैच होगा जिसमें हमारी टीम अच्छा प्रदर्शन करेंगे। 
40-40 ओवरों के निर्धारित मैच में अग्रवाल अकादमी के बल्लेबाजों ने 27.2 ओवर में 137 रन बनाए। जिसमें अरविंद ने सर्वाधिक  32 रन, आलोक सिंह-20, अब्दुल- 16, आयुष्मान-14 रन बनाए। कोडाई की ओर से गेंदबाजी में मनन ने 4.2 ओवर में 24 रन देकर 4 विकेट और हर्षित सिंह सिसौदिया ने 5 ओवर में 33 रन देकर तीन विकेट झटके वहीं राघव, चर्चित, सात्विक, हार्दिक और सम्यक जैन को एक-एक विकेट मिले। 
रन चेज में कोडाई की टीम 37.4 ओवर में 129 रन बनाकर ऑल आउट हो गई और टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। जिसमें शिवांजल अग्रवाल ने अद्र्धशतकीय पारी खेली इस पारी में उन्होंने 2 चौको और 1 छक्के की मदद से 54 रन बनाए। और उनका साथ चर्चित निर्वाण-14,सात्विक-10, सम्यक-13 रन बनाए। बाकी कोई भी बल्लेबाज दहाई का आकड़ा छू नहीं पाया। अग्रवाल क्रिकेट अकादमी की ओर से गेंदबाजी में अब्दुल सुभान ने 4, एकांश-3, गोलू-कशिश-2-2 विकेट लिए।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश