जल जीवन मिशन मामले में संजय बड़ाया गिरफ्तार, पूछताछ में दिए कुछ अहम सुराग

जज ने चार दिन के ईडी रिमाण्ड पर भेजा

जल जीवन मिशन मामले में संजय बड़ाया गिरफ्तार, पूछताछ में दिए कुछ अहम सुराग

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जल जीवन मिशन मामले में कारोबारी संजय बड़ाया को गिरफ्तार कर लिया। ईडी टीम ने संजय बड़ाया का एसएमएस अस्पताल में मेडिकल कराया गया है।

जयपुर। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जल जीवन मिशन मामले में कारोबारी संजय बड़ाया को गिरफ्तार कर लिया। ईडी टीम ने संजय बड़ाया का एसएमएस अस्पताल में मेडिकल कराया गया है। ईडी सूत्रों के अनुसार जल्द ही जल जीवन मिशन मामले में एक बड़ी गिरफ्तारी हो सकती है। जानकारी के अनुसार ईडी ने संजय बड़ाया को समन देकर पूछताछ के लिए कार्यालय बुलाया गया था। यहां उससे कई सवाल-जवाब किए गए। 

ईडी ने पूर्व में सर्च के दौरान जब्त किए दस्तावेजों को दिखाकर जानकारी जुटाने का प्रयास किया तो यह पूरी बात नहीं बता सका। इसके बाद देर शाम को इसे गिरफ्तार कर लिया गया। गौरतलब है कि ईडी ने जल जीवन मिशन मामले में पहले दो दर्जन से अधिक ठिकानों पर छापे मारी की थी। इसके करोड़ों रुपए की सम्पत्ति जब्त की थी। इस मामले में पूर्व में ठेकेदारों पर कार्रवाई की जा चुकी है। ईडी ने आरोपी बड़ाया को देर रात जज के घर पेश किया जहा जज ने उसे चार दिन के ईडी के रिमाण्ड पर भेज दिया। 

ईडी ने कारोबारी संजय बड़ाया से पूछताछ की, कुछ सुराग दिए
प्रवर्तन निदेशालय (ईडी)  ने मंगलवार रात गिरफ्तार किए जल जीवन मिशन घोटाले में कारोबारी संजय बड़ाया से पूछताछ की गई, जिसमें अभी उसने कुछ सुराग दिए है। बताया जा रहा कि ईडी कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे कांग्रेस नेता से तार जोड़ रही है। सूत्रों के अनुसार जल्द ही जल जीवन मिशन में एक बड़ी गिरफ्तारी हो सकती है।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश