'फिर आई हसीन दिलरुबा' का नया पोस्टर रिलीज

हसीन दिलरूबा का सीक्वल है

'फिर आई हसीन दिलरुबा' का नया पोस्टर रिलीज

इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा गया है, खून को मिटाए ये बारिश, यही है इस कातिलाना इश्क की गुजारिश, फिर आई हसीन दिलरुबा, 09 अगस्त को आ रही है, केवल नेटफ्लिक्स पर।

मुंबई। तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी स्टारर 'फिर आई हसीन दिलरुबा' का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी स्टारर हसीन दिलरुबा, हसीन दिलरूबा का सीक्वल है।

पहले पार्ट का निर्देशन विनील मैथ्यू ने किया था, जबकि दूसरे पार्ट का निर्देशन जयप्रद देसाई ने किया है। फिर आई हसीन दिलरुबा में सनी कौशल और जिमी शेरगिल की भी अहम भूमिका है।इस फिल्म की कहानी वहीं शुरू होती है जहां से हसीन दिलरुबा खत्म हुई थी। निर्माताओं ने फिल्म फिर आई हसीन दिलरूबा के किरदारों की पहली झलक साझा की है। 

पोस्टर में तापसी, सनी कौशल और विक्रांत मैसी नजर आ रहें हैं। तीनों कलाकार बारिश में खड़े नजर आ रहे हैं। सनी कौशल अपने एक हाथ में गुलाब का गुलदस्ता थामे नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा गया है, खून को मिटाए ये बारिश, यही है इस कातिलाना इश्क की गुजारिश, फिर आई हसीन दिलरुबा, 09 अगस्त को आ रही है, केवल नेटफ्लिक्स पर।

फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा को कनिका ढिल्लों ने लिखा है। कनिका फिर आई हसीन दिलरुबा की को-प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म का निर्माण आनंद एल. राय की कलर येलो प्रोडक्शंस और भूषण कुमार की टी-सीरीज फिल्म्स द्वारा किया गया है।

Read More सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर की पुरानी फोटो की शेयर, बर्थ एनिवर्सरी नीतू कपूर ने कहा आज आप 72 के होते

 

Read More दो अलग-अलग लोगों की जिंदगी कैसे आपस में उलझ जाती है, फरदीन खान-रितेश देशमुख की वेबसीरीज 'विस्फोट' मेंं दिखी झलक

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश