प्रदेश महिला कांग्रेस कार्यकर्ता संसद का करेगी घेराव

सरकार की महिलाओं को आरक्षण देने की मंशा नहीं है

प्रदेश महिला कांग्रेस कार्यकर्ता संसद का करेगी घेराव

देश में जहां जहां भी भाजपा की सरकार है वहां पर महिलाओं पर अत्याचार गए हैं। राजस्थान में भी भजनलाल सरकार बनने के बाद 12 हजार से ज्यादा महिलाओं अत्याचार के मामले सामने आए हैं।

जयपुर। महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण विधेयक लटकाने का आरोप लगाते हुए महिला कांग्रेस 29 को दिल्ली में संसद का घेराव करेगी। राजस्थान महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता भी लाल ड्रेस कोड में संसद घेराव में शामिल होंगी। घेराव में राजस्थान से अधिक से अधिक भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए शनिवार को महिला कांग्रेस राष्ट्रीय पर्यवेक्षक शिल्पी अरोरा ने गतिविधियों पर चर्चा के लिए बैठक ली। बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए अरोरा ने कहा कि मोदी सरकार महिला आरक्षण विधेयक को लटका रही है। 

सरकार की महिलाओं को आरक्षण देने की मंशा नहीं है। देश में जहां जहां भी भाजपा की सरकार है वहां पर महिलाओं पर अत्याचार गए हैं। राजस्थान में भी भजनलाल सरकार बनने के बाद 12 हजार से ज्यादा महिलाओं अत्याचार के मामले सामने आए हैं। प्रदेशाध्यक्ष राखी गौतम ने कहा कि रैली में जाने लिए राजस्थान से टास्क और गतिविधियों को लेकर पदाधिकारियों से चर्चा की गई। 

Tags: meeting

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश