सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर शुरू होगा KBC Season 16

12 अगस्त से होगा शुरू

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर शुरू होगा KBC Season 16

अमिताभ कहते हुए दिख रहे हैं कि 'जिंदगी हर मोड़ पर सवाल पूछेगी, जवाब तो देना पड़ेगा।

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का होस्ट किया जाने वाला क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16' 12 अगस्त को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर शुरू होगा। 

'कौन बनेगा करोड़पति'(केबीसी) भारत के सबसे प्रतिष्ठित टेलीविजन गेम शो में से एक है। वर्ष 2000 में इसका प्रीमियर हुआ, यह शो जल्द ही एक सांस्कृतिक घटना बन गया, जिसमें ज्ञान और मनोरंजन का मिश्रण था। अमिताभ बच्चन एक बार फिर केबीसी को होस्ट करने के लिए तैयार हैं।'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16' अगले महीने 12 अगस्त को प्रीमियर के लिए तैयार है। क्विज शो, केबीसी कंटेस्टेंट्स और दर्शकों के लिए खास तरीके से पेश होने वाला है। इस सीजन की टैगलाइन है, 'जिंदगी है, हर मोड़ पर सवाल पूछेगी, जवाब तो देना होगा!' फैंस सोमवार से शुक्रवार रात 09 बजे से केबीसी को देख सकते हैं। 

'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16'का नया प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें अमिताभ का नया अंदाज देखने को मिल रहा है। 'नये प्रोमो में एक लड़की अपनी मां से डांट खाती है, उसकी मां बोलती है कि' तुझसे शादी कौन करेगा तेरे जैसी पहाड़ चढऩे वाली लड़की के साथ? 'इसके बाद लड़की अपनी मां से बोलती है कि,'मां, ऐसा लड़का शादी करेगा, जिसकी सोच पहाड़ों से भी उंची हो। इसके बाद अमिताभ कहते हुए दिख रहे हैं कि 'जिंदगी हर मोड़ पर सवाल पूछेगी, जवाब तो देना पड़ेगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश