मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल में होगा अनुराग कश्यप की फिल्म 'Little Thomas' का वर्ल्ड प्रीमियर

मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल में होगा अनुराग कश्यप की फिल्म 'Little Thomas' का वर्ल्ड प्रीमियर

'लिटिल थॉमस'में गुलशन देवैया और रसिका दुग्गल लीड रोल में है। बाल कलाकार हृदयांश पारेख की भी अहम भूमिका है। कौशल ओजा इस फिल्म के निर्देशक हैं। 

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार अनुराग कश्यप की फिल्म लिटिल थॉमस'का वर्ल्ड प्रीमियर मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल में होगा। अनुराग कश्यप इन दिनों अपनी आने वाली  फिल्म 'लिटिल थॉमस'को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल (आईआईएफएम) में होने वाला है। 'लिटिल थॉमस'में गुलशन देवैया और रसिका दुग्गल लीड रोल में है। बाल कलाकार हृदयांश पारेख की भी अहम भूमिका है। कौशल ओजा इस फिल्म के निर्देशक हैं। 

अनुराग कश्यप ने कहा कि मैंने कौशल की शॉर्ट फिल्म 'द मिनिएचरिस्ट ऑफ जूनागढ़' देखी, जो मुझे काफी पसंद आई। फिर मैंने 'लिटिल थॉमस' की स्क्रिप्ट पढ़ी और इसके लिए उनके विजन को समझा। वह बच्चों के नजरिए से दुनिया की कल्पना करते हुए एक फिल्म बनाना चाहते थे। उनके विजन ने फिल्म को शानदार बनाया।

गुलशन देवैया ने कहा कि यह बेहद प्यारी फिल्म है, और मैं एक्साइटेड हूं कि इसे आईआईएफएम में दिखाया जाएगा। 'लिटिल थॉमस' की सबसे खास बात इसकी कहानी और किरदारों की मासूमियत है। रसिका एक बेहतरीन अदाकारा हैं, जिन्हें मैं काफी अर्से से पसंद करता हूं। वह प्रोफेशनल और डेडिकेटेड हैं। मैं उनके साथ काम करने करके भाग्यशाली महसूस करता हूं। 'लिटिल थॉमस' का निर्माण ल्यूमिनोसो पिक्चर्स, सिविक स्टूडियो, फ्लिप फिल्म्स और गुड बैड फिल्म्स द्वारा किया गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश