रेजिडेंट डॉक्टर्स की हड़ताल जारी, रैली निकाल किया विरोध प्रदर्शन

कोलकाता पीड़ित डॉक्टर को न्याय दिलाने की मांग

रेजिडेंट डॉक्टर्स की हड़ताल जारी, रैली निकाल किया विरोध प्रदर्शन

चिकित्सा विभाग भी रेजिडेंट्स की हड़ताल के चलते अलर्ट हो गया है और एसीएस हैल्थ शुभ्रा सिंह ने रेजिडेंट्स को शाम को वार्ता के लिए बुलाया है।

जयपुर। एसएमएस मेडिकल कॉलेज से अटैच सभी हॉस्पिटलों में कार्यरत रेजिडेंट्स डॉक्टर्स ने एसएमएस धंवनतरी ओपीडी में एकजुट होकर यहां मैन पोर्च में आकर धरना देते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

इसके बाद जयपुर एसोसियेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स जार्ड के बैनर तले रेजीडेंट्स ने एसएमएस मेडीकल कॉलेज से अल्बर्ट हॉल तक विरोध रैली निकाली। यहां डॉक्टरों ने कोलकाता पीड़ित डॉक्टर को न्याय दिलाने की मांग करने के साथ ही सरकार से रेजिडेंट डॉक्टर्स की सुरक्षा के लिए सख्त कानून बनाने की मांग की। इस दौरान 1500 से ज्यादा रेंजिडेंट डॉक्टरों ने आज अपना काम बंद रखा।

इस कार्य बहिष्कार के चलते अस्पताल में मरीजों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऑपरेशन टाले जा रहे हैं और मरीजों को भर्ती नहीं किया जा रहा है। वहीं रेजिडेंट्स का कहना है कि  जब तक मांगे नहीं मानी जाएगी तब तक कार्य बहिष्कार जारी रहेगा। वहीं चिकित्सा विभाग भी रेजिडेंट्स की हड़ताल के चलते अलर्ट हो गया है और एसीएस हैल्थ शुभ्रा सिंह ने रेजिडेंट्स को शाम को वार्ता के लिए बुलाया है। वहीं रेजिडेंट डॉक्टर्स के समर्थन में इन्डियन मेडीकल एसोसियेशन की राजस्थान शाखा ने भी कल शनिवार से रविवार तक निजी अस्पतालों में 24 घण्टे का बंद का ऐलान किया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 2900 रुपए और सोना 1100 रुपए महंगा Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 2900 रुपए और सोना 1100 रुपए महंगा
लगातार तेजी पर सवार सोना और चांदी शुक्रवार को फिर नई ऊंचाई पर पहुंचे। जयपुर सर्राफा बाजार में चांदी 2900...
वीटी रोड़ स्थित वीर तेजाजी महाराज मंदिर में भरा तेजा दशमी पर मेला
हेरिटेज निगम जल्द करेगा बारिश से क्षतिग्रस्त सड़कों का पेचवर्क कार्य 
नियमों के उल्लंघन और प्रोजेक्ट में देरी पर फर्म का ठेका निरस्त, दो निविदाएं नॉन-रेस्पॉन्सिव घोषित करते हुए अनुबंध निरस्त
कांग्रेस का आरोप- वित्त मंत्री ने जीएसटी संबंधित परेशानी बताने पर अन्नपूर्णा स्वीट्स के मालिक से मंगवाई माफी
केजरीवाल 103 दिन बाद जेल से बाहर आए, सुप्रीम कोर्ट ने सशर्त दी थी जमानत
पूर्वी राजस्थान में बाढ़ के हालात, आज से राहत के आसार