भीलवाड़ा: सारण का खेड़ा में जहरीली शराब पीने वाले 1 और शख्स की मौत, कुल आंकड़ा होने पहुंचा 5

भीलवाड़ा: सारण का खेड़ा में जहरीली शराब पीने वाले 1 और शख्स की मौत, कुल आंकड़ा होने पहुंचा 5

भीलवाड़ा जिले में जहरीली शराब पीने से एक और व्यक्ति की सोमवार को मौत हो जाने से इससे मरने वालों की संख्या बढ़कर पांच हो गई हैं। सारण का खेड़ा में हथकढ़ शराब बनाने के आरोपी गुल्ला कंजर ने भी सोमवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

भीलवाड़ा। जिले में जहरीली शराब पीने से एक और व्यक्ति की सोमवार को मौत हो जाने से इससे मरने वालों की संख्या बढ़कर पांच हो गई हैं। सारण का खेड़ा में हथकढ़ शराब बनाने के आरोपी गुल्ला कंजर ने भी सोमवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इसमें गुल्ला की सहयोगी सत्तुड़ी कंजर सहित 4 लोगों की पहले ही मौत हो चुकी थी। इस मामले में संभागीय आयुक्त डॉ. वीना प्रधान को 15 दिन में पूरे मामले की जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिए है। पुलिस अनुसंधान में सामने आया था कि गुल्ला कंजर, पप्पू कंजर और उसकी पत्नी सत्तुड़ी हथकढ़ शराब बनाते थे और सस्ती होने तथा चुनाव में सरकारी शराब की दुकानें बंद होने से आसपास के लोग यहीं से शराब खरीदते थे। गत गुरुवार को 9 लोगों ने हथकढ़ शराब का सेवन किया था, जिनमे कंजर दम्पति भी शामिल है।

महात्मा गांधी अस्पताल के पीएमओ डॉ. अरुण गौड़ के अनुसार शराब दुखांतिका में सारण खेड़ा की सत्तुडी कंजर एवं हजारी बैरवा की गुरुवार रात ही मांडलगढ़ अस्पताल में मौत हो गई, जबकि दलेल सिंह राजपूत एवं सरदार भाट ने भीलवाड़ा अस्पताल में शुक्रवार सुबह उपचार के दौरान दम तोड़ा था। 4 अन्य भीलवाड़ा के सरकारी अस्पताल में भर्ती है। डॉ. गौड़ ने बताया की पांचों मृतकों के पोस्टमार्टम के बाद उनका विसरा एफएसएल में जांच के लिए भेजा गया है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा की जहरीला पदार्थ क्या था। उधर शराबबंदी अभियान की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूजा छाबड़ा सारण का खेड़ा गांव पहुंची और पीड़ित लोगों के परिवार के लोगों से मिलकर मामले की जानकारी ली। 

Post Comment

Comment List

Latest News

सुपरहीरो शक्तिमान की यादें फिर होगी ताजा, रणवीर सिंह निभायेंगे किरदार! सुपरहीरो शक्तिमान की यादें फिर होगी ताजा, रणवीर सिंह निभायेंगे किरदार!
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह सिल्वर स्क्रीन पर सुपरहीरो शक्तिमान का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।
चीन में फिर कोरोना का कहर, शीआन शहर में लगा एक सप्ताह का लॉकडाउन
अब वार्ड वार लगेंगे प्रशासन शहरों के संग अभियान शिविर
रिश्वतखोर पटवारी को 3 साल की सजा , 50000 रुपए जुमार्ना
कन्हैयालाल हत्याकांड सरकार की तुष्टीकरण की नीति का है परिणाम : पूनिया
पर्यटन को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से करे प्रचारित : सिंह
ईआरसीपी पर गुमराह कर रहे हैं मुख्यमंत्री, सब चाहते हैं योजना को मंजूरी मिले :राठौड़