राजस्थान को हरा दिल्ली कैपिटल्स ने बरकरार रखी प्लेऑफ की उम्मीद

प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को बरकरार रखा है

राजस्थान को हरा दिल्ली कैपिटल्स ने बरकरार रखी प्लेऑफ  की उम्मीद

मिचेल मार्श (89) और डेविड वॉर्नर (52) की शानदार पारियों की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को बरकरार रखा है।

मुंबई। मिचेल मार्श (89) और डेविड वॉर्नर (52) की शानदार पारियों की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को बरकरार रखा है। राजस्थान ने दिल्ली को 20 ओवर में 161 रन का लक्ष्य दिया था, जिसे रिभष पंत की टीम ने 11 गेंदें रहते ही हासिल कर लिया।

भरत शून्य पर आउट हुआ
अपने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से 91 रनों से हारकर आई दिल्ली ने पारी की दूसरी गेंद पर बल्लेबाज भरत को शून्य रन पर ही खो दिया। इसके बावजूद ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श ने दूसरे विकेट के लिए 144 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई। इस जीत के साथ दिल्ली के 12 पॉइंट हो गये है, जबकि राजस्थान 14 पॉइंट पर बरकरार है। दोनों टीमें पॉइंट्स टेबल पर अपने पुराने स्थानों पर बरकरार हैं। अब तक सिर्फ हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटन्स ने प्लेऑफ में जगह बनाई है।  

बटलर ने निराश किया
दिल्ली के  लिए गेंदबाजी करते हुए चेतन सकारिया ने अपने दूसरे और मैच के तीसरे ओवर  में राजस्थान के सलामी बल्लेबाज जॉस बटलर को महज़ 7(11) रन पर आउट किया।  दूसरे सलामी बल्लेबाज यशसवी जयसवाल भी पारी के आठवें ओवर में 19 गेंदों पर  19 रन बनाकर आउट हो गये।

अश्विन ने लगाया अर्द्धशतक

Read More नोवाक जोकोविच को लॉरियस वर्ल्ड स्पोर्ट्स मैन ऑफ द ईयर पुरस्कार

ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन ने चार चौकों और दो छक्कों की बदौलत 50 (38) रन बनाकर राजस्थान की पारी को संतुलन प्रदान किया, हालांकि बीच के ओवरों में  राजस्थान ने तेज़ी से विकेट खोये।

Read More सुनील नारायण ने आगामी टी-20 विश्वकप में खेलने की संभावनाओं को किया खारिज

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें