राजस्थान को हरा दिल्ली कैपिटल्स ने बरकरार रखी प्लेऑफ की उम्मीद

प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को बरकरार रखा है

राजस्थान को हरा दिल्ली कैपिटल्स ने बरकरार रखी प्लेऑफ  की उम्मीद

मिचेल मार्श (89) और डेविड वॉर्नर (52) की शानदार पारियों की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को बरकरार रखा है।

मुंबई। मिचेल मार्श (89) और डेविड वॉर्नर (52) की शानदार पारियों की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को बरकरार रखा है। राजस्थान ने दिल्ली को 20 ओवर में 161 रन का लक्ष्य दिया था, जिसे रिभष पंत की टीम ने 11 गेंदें रहते ही हासिल कर लिया।

भरत शून्य पर आउट हुआ
अपने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से 91 रनों से हारकर आई दिल्ली ने पारी की दूसरी गेंद पर बल्लेबाज भरत को शून्य रन पर ही खो दिया। इसके बावजूद ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श ने दूसरे विकेट के लिए 144 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई। इस जीत के साथ दिल्ली के 12 पॉइंट हो गये है, जबकि राजस्थान 14 पॉइंट पर बरकरार है। दोनों टीमें पॉइंट्स टेबल पर अपने पुराने स्थानों पर बरकरार हैं। अब तक सिर्फ हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटन्स ने प्लेऑफ में जगह बनाई है।  

बटलर ने निराश किया
दिल्ली के  लिए गेंदबाजी करते हुए चेतन सकारिया ने अपने दूसरे और मैच के तीसरे ओवर  में राजस्थान के सलामी बल्लेबाज जॉस बटलर को महज़ 7(11) रन पर आउट किया।  दूसरे सलामी बल्लेबाज यशसवी जयसवाल भी पारी के आठवें ओवर में 19 गेंदों पर  19 रन बनाकर आउट हो गये।

अश्विन ने लगाया अर्द्धशतक

ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन ने चार चौकों और दो छक्कों की बदौलत 50 (38) रन बनाकर राजस्थान की पारी को संतुलन प्रदान किया, हालांकि बीच के ओवरों में  राजस्थान ने तेज़ी से विकेट खोये।

Post Comment

Comment List

Latest News