ARCA Hot Weather Under-17 Tournament : सार्थक-नयन माली के दम पर जीती कोडाई, मुकाबला 51 रनों से जीता

कोडाई ने पहला एआरसीए हॉट वेदर अंडर-17 टूर्नामेंट में केसर क्रिकेट एकेडमी को हराया

ARCA Hot Weather Under-17 Tournament : सार्थक-नयन माली के दम पर जीती कोडाई, मुकाबला 51 रनों से जीता

कोडाई क्रिकेट एकेडमी ने एआरसीए हॉट वेदर अंडर-17 टूर्नामेंट में केसर क्रिकेट एकेडमी को 51 रनों से हराकर जीत का परचम फहराया।

जयपुर। कोडाई क्रिकेट एकेडमी ने एआरसीए हॉट वेदर अंडर-17 टूर्नामेंट में केसर क्रिकेट एकेडमी को 51 रनों से हराकर जीत का परचम फहराया।  कोडाई ने एआर क्रिकेट मैदान पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर में 224 रनों का लक्ष्य रखा। कोडाई की इस जीत में अगर किसी का सबसे बड़ा योगदान रहा है तो वह है उत्कर्ष सैनी और नयन माली का जिसके दम पर इन दोनों बल्लेबाजों ने पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया।  उत्कर्ष सैनी ने अपने बल्ले से 11 चौको की मदद से 87 रनों की शानदार पारी खेली और गेंदबाजी में तीन विकेट भी लिए। दूसरे छोर से नयन माली ने 9 चौके लगाकर 51 रन बनाए उनका साथ दिया और अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण चार विकेट भी झटके। सुमित मीणा-25, सुमित सैनी-13 रन बनाकर अपनी टीम में महत्वपूर्ण योगदान दिया। बाकी कोई भी बल्लेबाज दहाई का आकड़ा नहीं छू सका। कोडाई के ओर से गेंदबाजी में नयन माली-4, उत्कर्ष-3, तनय सोनी ने दो विकेट झटके।

केसर क्रिकेट एकेडमी की बल्लेबाजी में पराक्रम सिंह ने अपने बल्ले से 79 गेंद पर 9 चौकों और एक छक्के की मदद से 71 रनों की शानदार पारी खेली। उनकी यह पारी केसर एकेडमी को हार से बचा नहीं पाई और टीम 38.5 ओवर में 173 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। हर्ष-27, रोशन-18, अक्षित व हिमांशु ने 12-12 और पवन माली-13 रन बनाकर टीम के लिए कुछ खास नहीं कर पाए और टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। गेंदबाजी में रोशन मीणा-3, पवन माली-2, पराक्रम-निधीश राज-अक्षित को एक-एक विकेट मिलें।

Post Comment

Comment List

Latest News

MBBS 1st Year का छात्र छोटे भाई के स्थान पर दे रहा था नीट-2024 का एग्जाम, दोनों गिरफ्तार MBBS 1st Year का छात्र छोटे भाई के स्थान पर दे रहा था नीट-2024 का एग्जाम, दोनों गिरफ्तार
बाड़मेर में थाना कोतवाली अंतर्गत अंतरी देवी राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में रविवार को आयोजित नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस...
NEET Paperleak मामले में भाजपा की कलई खुली : डोटासरा
केंद्र में सरकार बनी तो पेपरलीक के खिलाफ लाएंगे कड़ा कानून: गहलोत
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से सिविल सेवा परीक्षा-2023 में राजस्थान से चयनित युवाओं ने की मुलाकात
महिलाओं का कार्य स्थल पर लैंगिक उत्पीड़न निवारण को लेकर गंभीर सरकार
शहीद सैनिक की बेटी की शादी में सीआरपीएफ जवानों ने निभाई रस्में
राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी सुमनदीप ने भाखड़ा नहर में कूदकर जान दी