Jolly LLB-3 फिल्म की शूटिंग के खिलाफ न्यायालय में याचिका दायर

Jolly LLB-3 फिल्म की शूटिंग के खिलाफ न्यायालय में याचिका दायर

राजस्थान में अजमेर जिला बार एसोसिएशन ने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार एवं अरशद वारसी सहित छह के खिलाफ फिल्म जॉली एलएलबी-3 की शूटिंग को लेकर यहां न्यायालय में याचिका दायर की है। 

अजमेर। राजस्थान में अजमेर जिला बार एसोसिएशन ने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार एवं अरशद वारसी सहित छह के खिलाफ फिल्म जॉली एलएलबी-3 की शूटिंग को लेकर यहां न्यायालय में याचिका दायर की है। 

अजमेर मुंसिफ न्यायालय उत्तर क्षेत्र की अदालत में याचिका पेश की गयी, इस दावे की सुनवाई के लिये न्यायालय ने सात मई को तारीख दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अजमेर रेल मंडल मुख्यालय पर चल रही फिल्म शूटिंग पर दावे में कड़ी आपत्ति दर्ज कराते हुये फिल्म के जरिये न्यायपालिका और वकीलों की छवि धूमिल करने की बात कही गयी है।

अजमेर बार के अध्यक्ष चंद्रभान सिंह ने मीडिया को बताया कि फिल्म समाज का दर्पण होती है। इसमें न्यायालय, न्यायपालिका और वकील समुदाय की गरिमा और प्रतिष्ठा का पूरा ध्यान रखना चाहिये। हमारे संज्ञान में आया है कि फिल्म में मनोरंजन के नाम पर गलत चित्रण हो रहा है। उन्होंने कहा कि चूंकि फिल्म की शूटिंग अजमेर में हो रही है, इसलिये अजमेर बार का दायित्व और जिम्मेदारी है कि छवि धूमिल करने वाले कृत्य को रुकवाने का काम करें। इसी मकसद से न्यायालय में दावा पेश किया गया है।

Read More Gold and Silver : चांदी 92 हजार पार, शुद्ध सोना 76,000

मामले में अजमेर उत्तर न्यायालय में कल सुनवाई होगी।

Read More CM Bhajanlal Odisha Tour : स्वाति मालीवाल के साथ जिस तरह की घटना हुई वह बहुत निंदनीय

उल्लेखनीय है कि (जोली एलएलबी-3) का यहां अजमेर के रेल मंडल मुख्यालय पर जिला एवं सत्र न्यायालय दिल्ली के न्यायालय परिसर का सेट बनाकर फिल्मांकन किया जा रहा है।

Read More Aseptic Loosening से खराब हुए जोड़ को फिर से रिविजन जोड़ प्रत्यारोपण कर किया ठीक

Post Comment

Comment List

Latest News