Jammu & Kashmir में आतंकवादियों ने जयपुर के दंपती को मारी गोली

पचास लोग 15 मई को जयपुर से जम्मू-कश्मीर घूमने के लिए गए थे।

Jammu & Kashmir में आतंकवादियों ने जयपुर के दंपती को मारी गोली

जानकारी के अनुसार आतंकियों की गोली का शिकार हुए दंपती पठानों का चौक ब्रह्मपुरी के रहने वाले हैं।

जयपुर। जम्मू-कश्मीर की अनंतनाग में आतंकियों ने जयपुर के दंपती को गोली मार दी। गोली युवती के कंधे और युवक की आंख के पास लगी है। सूचना पर पहुंची जम्मू-कश्मीर पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां उनका उपचार जारी है। जम्मू कश्मीर पुलिस ने इस संबंध में ट्विटर पर घटना की जानकारी साझा की।
जानकारी के अनुसार आतंकियों की गोली का शिकार हुए दंपती पठानों का चौक ब्रह्मपुरी के रहने वाली हैं। यहां से परिवार के पचास लोग 15 मई को जयपुर से जम्मू-कश्मीर घूमने के लिए गए थे। इन सभी का 22 मई को जयपुर वापस आने का कार्यक्रम था। ये सभी अनंतनाग में एक रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे। इसी दौरान बाइक पर आए दो आतंकियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। सन्नी तबरेज (35) के आंख के पास जबकि फरहा (30) के कंधे पर गोली लगने से वह घायल हो गई। सूचना पर पहुंची कश्मीर पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां तबरेज की हालत गंभीर बताई जा रही है। वही फरहा की स्थिति में सुधार है।

पूर्व सरंपच की मौत
जानकारी के अनुसार दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने एक पूर्व सरपंच को भी गोली मार दी। आतंकवादियों ने हिरपोरा शोपियां के पूर्व सरपंच ऐजाज अहमद शिकेह पर गोलीबारी की, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायल सरपंच को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती ने कहा कि हम आज पहलगाम में हुए आतंकी हमले की निंदा करते हैं, जिसमें दो पर्यटक घायल हो गए और इसके बाद शोपियां के हीरपोरा में एक सरपंच पर हमला हुआ। इन हमलों का समय चिंता का विषय है, जहां दक्षिण कश्मीर में बिना किसी कारण के चुनाव में देरी की गई। 

Post Comment

Comment List

Latest News

जेडीए ने अवैध निर्माण किए ध्वस्त, 200 से अधिक अवैध निर्माणों को तोड़ा जाएगा जेडीए ने अवैध निर्माण किए ध्वस्त, 200 से अधिक अवैध निर्माणों को तोड़ा जाएगा
शहर में अवैध निर्माण एवं अतिक्रमणों को लेकर की जा रही कार्रवाई के दौरान जयपुर विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते...
सदन में अब नहीं चल पाएगी भाजपा की मनमानी: कांग्रेस
"स्वस्थ और तंदुरुस्त राजस्थान": इस बार के बजट में चिकित्सा और स्वास्थ्य पर होगा सर्वाधिक फोकस
डंपर चालक ने ली बाइक सवार की जान
जनता के सामने एक्सपोज हो चुकी मोदी की गारंटी: गहलोत
मोदी 30 जून को करेंगे मन की बात, देशवासियों से मांगे सुझाव
High Court के निर्देश पर अवैध खनन के खिलाफ जांच अभियान