रुपए नहीं देने पर व्यापारी ने शूटर बुलाकर कलेक्शन एजेंट को लूटने की रची साजिश

आरोपी शोएब अख्तर कमलेश और कृष्ण कुमार हैं

रुपए नहीं देने पर व्यापारी ने शूटर बुलाकर कलेक्शन एजेंट को लूटने की रची साजिश

रुपए नहीं देने पर कलेक्शन एजेंट को लूटने की साजिश रचने वाले 2 दुकानदारों समेत एक शूटर को कोतवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपी शोएब अख्तर कमलेश और कृष्ण कुमार हैं।

जयपुर। रुपए नहीं देने पर कलेक्शन एजेंट को लूटने की साजिश रचने वाले 2 दुकानदारों समेत एक शूटर को कोतवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपी शोएब अख्तर कमलेश और कृष्ण कुमार हैं। आरोपियों ने बाबा हरिशचंद मार्ग में कलेक्शन एजेंट पर फायरिंग कर बैग लूटने का प्रयास किया था, लेकिन पीड़ित के चिल्लाने पर बदमाश फरार हो गए थे। गणेश कुमार ने रिपोर्ट दी थी। पुलिस टीम ने तकनीकी आधार पर आरोपियों की पहचान कर इन्हें गिरफ्तार कर लिया। अकरम और संजय मीना की तलाश जारी है।

एडीसीपी धमेन्द्र सागर ने बताया कि कृष्ण कुमार की रायसर प्लाजा में मोबाइल एसेसरीज की दुकान है। वह बाबा हरिशचंद्र मार्ग स्थित डी नरेश कुमार फर्म से रुपय लेन-देन का काम करता है। दोनों के बीच विवाद होने पर फर्म ने उसे रुपए देने बंद कर दिए। उसने फर्म को सबक सिखाने के लिए पड़ोसी दुकानदार कमलेश के साथ मिलकर शूटर शोएब को बुलाकर फर्म के कलेक्शन किए जाने वाले रुपयों को लूटने की साजिश रची। लूट के लिए शोएब साथी अकरम और संजय मीना को साथ लाया था। इन सभी के बीच लूटने के बाद 50-50 का सौदा तय हुआ था। रैकी के बाद तीनों ने रुपयों लूटने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए।

Post Comment

Comment List

Latest News